दिल्ली में LG दफ्तर तक पहुंचा कोरोना, चार कर्मचारी पाए गए संक्रमित

LG ऑफिस में जो चार लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें से तीन क्लर्क से जुड़ा काम करते हैं और एक व्यक्ति सफाईकर्मी है. इसके बाद अब LG दफ्तर में काम करने वाले सभी कर्मचारियों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया जाएगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 29, 2020, 03:15 PM IST
    • उपराज्यपाल का दफ्तर दिल्ली सचिवालय का हिस्सा नहीं है, लेकिन सचिवालय से जुड़े एक बंगले का हिस्सा है.
    • दिल्ली मेयर हाउस में सिक्योरिटी गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है
दिल्ली में LG दफ्तर तक पहुंचा कोरोना, चार कर्मचारी पाए गए संक्रमित

नई दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना का कहर और तेजी से फैल रहा है और यहां हालात अधिक बेकाबू हुए जा रहे हैं. दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 16 हजार से पार कर गई है. इस बीच एक डराने वाली खबर सामने आई है. दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर में शुक्रवार को चार कोरोना संक्रमित के केस सामने आए हैं. यहां दफ्तर में काम करने वाले चार स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

LG दफ्तर के सभी कर्मियों का होगा कोरोना टेस्ट
जो चार लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें से तीन क्लर्क से जुड़ा काम करते हैं और एक व्यक्ति सफाईकर्मी है. इसके बाद अब LG दफ्तर में काम करने वाले सभी कर्मचारियों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया जाएगा. उपराज्यपाल का दफ्तर दिल्ली सचिवालय का हिस्सा नहीं है, लेकिन सचिवालय से जुड़े एक बंगले का हिस्सा है.

इसके अलावा दिल्ली मेयर हाउस में सिक्योरिटी गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. जिसके बाद नार्थ एमसीडी मेयर अवतार सिंह समेत 21 कर्मचारी होम क्ववारनटीन किए गए हैं. सभी की रिपोर्ट कलतक आने का आसार हैं.

टीवी डिबेट के इस चर्चित चेहरे पर कोरोना वायरस का साया

अधिकतर मामले कम लक्षण वाले
दिल्ली में लॉकडाउन 4 में मिली छूट के बाद लगातार कोरोना केस में उछाल आया है. पिछले करीब एक हफ्ते में पांच हजार के आसपास केस सामने आ चुके हैं, जो चिंता बढ़ाने वाले हैं. हालांकि, दिल्ली सरकार की ओर से कहा जा रहा है कि घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि अधिकतर मामले कम लक्षण वाले ही हैं.

मृतकों की संख्या 316 हो गई. 
गुरुवार को कोविड-19 के एक दिन में सबसे अधिक 1,024 मामले सामने आने के बाद संक्रमित लोगों की कुल संख्या 16 हजार के पार पहुंच गई है. दिल्ली में इस महामारी से मृतकों की संख्या 316 हो गई है. इससे पहले बुधवार को एक दिन में सबसे अधिक 792 मामले सामने आए थे. ऐसा पहली बार है कि दिल्ली में एक दिन में कोविड-19 के एक हजार से अधिक मामले सामने आए हैं. 

पांच कदम उठा कर भारत बन सकता है नया ग्लोबल सप्लाई सेन्टर

ट्रेंडिंग न्यूज़