आगरा में बेकाबू ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचला, पांच की मौत
Advertisement

आगरा में बेकाबू ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचला, पांच की मौत

नेशनल हाईवे स्थित सिकंदरा थाना क्षेत्र में फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर एक बेकाबू ट्रक चढ़ गया. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

आगरा में बेकाबू ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचला, पांच की मौत

आगराः उत्तर प्रदेश में आए दिन हादसे हो रहे हैं. कोरोना संकट के बीच इस तरह के हादसे भी लोगों को डरा रहे हैं. नोएडा-आगरा यमुना एक्सप्रेस वे पर आए दिन हादसे होते ही रहते हैं. इसी बीच आगरा शहर से दिल दहला देने वाली घटना आई है. यहां एक बेकाबू ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचल दिया. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. 

  1. हादसे के बाद ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया
  2. . फुटपाथ पर सोने वालों की संख्या सात बताई जा रही है. सभी कबाड़ी का काम करते थे

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती
जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के आगरा में मंगलवार देर रात यह हादसा हुआ. नेशनल हाईवे स्थित सिकंदरा थाना क्षेत्र में फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर एक बेकाबू ट्रक चढ़ गया. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

fallback

हादसे के बाद ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. वहीं घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. 

ट्रक चालक किया गया अरेस्ट
पुलिस की ओर से बताया गया कि घटना देर रात करीब दो बजे के आस-पास की है. मृतक सभी कबाड़ी और अन्य छोटे-मोटे काम करते थे. वे रात को फुटपाथ पर सो जाते थे. देर रात ट्रक की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. फुटपाथ पर सोने वालों की संख्या सात बताई जा रही है.

मरने वालों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है. बताया गया कि मैनपुरी के किशनी क्षेत्र के डांडिया गांव निवासी चालक मुनेश और क्लीनर सिंटू खाली कंटेनर लेकर मैनपुरी से गुरुग्राम जा रहे थे. 

 पुलवामा हमले में NIA को मिली बड़ी सफलता, हुई सातवीं गिरफ्तारी

विकास दुबे पर STF का शिकंजा, करीबी जय बाजपेयी से पूछताछ

Trending news