आधी रात अनोखे अंदाज में Sidharth Shukla ने मनाया लेडीलव Shehnaaz Gill का बर्थडे

बिग बॉस (Bigg Boss) 13 की हिट जोड़ी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जब भी साथ नजर आते हैं, सोशल मीडिया पर हंगामा मच जाता है. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ जब शहनाज गिल के बर्थडे पर Sidnaaz साथ दिखें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2021, 11:19 AM IST
  • शहनाज को सिद्धार्थ ने फेंका स्विमिंग पूल में
  • सिद्धार्थ के परिवार संग शहनाज के केक कटिंग की
 आधी रात अनोखे अंदाज में Sidharth Shukla ने मनाया लेडीलव Shehnaaz Gill का बर्थडे

मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss) 13 के घर में बनी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी पूरे देशभर में पॉपुलर जोड़ियों में से एक है. जब भी यह कपल एक साथ दिखते हैं फैंस काफी उत्साहित नजर आते हैं. बिग बॉस के दौरान ही इस जोड़ी का नाम Sidnaaz रखा गया था जो आज भी उतना ही पॉपुलर है जितना शो के दौरान था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

ये भी पढ़ें-सोशल मीडिया पर छाई Varun Dhawan की भतीजी अंजिनी.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shenaaz Gill) की जोड़ी इतनी ज्यादा पसंद की जाती है कि इन्हें कई प्रोजेक्ट्स लगातार ऑफर किए जा रहे हैं. शो के खत्म होने के बाद ही इस जोड़ी का पहना गाना भूला दुंगा (Sidnaaz Video Songs) बहुत बड़ा हिट रहा. इसके बाद दोनों का सांग शोना-शोना भी काफी पसंद किया. सिडनाज (SidNaaz) हिट जोड़ी बन चुके हैं. हालही में यह जोड़ी गोवा में अपना नया अलबम वीडियो शूट कर के आए हैं, इस गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है. जो वेलेंटाइन के मौके पर रिलीज किया जाएगा.

जहां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बर्थडे पर आधी रात उनके साथ दिख कर शहनाज ने सभी का दिल जीत लिया था वैसा ही कुछ अब सिद्धार्थ ने किया है. बता दें कि 27 जनवरी को शहनाज अपना 27वां बर्थडे मना रही हैं. इस मौके पर उनके बहुत ही खास दोस्त सिद्धार्थ ने अनोखे तरीके से उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया. शहनाज के जन्मदिन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें सिद्धार्थ और एक फ्रेंड ने पकड़ रखा है और झूला रहे हैं. 1 से लेकर 27 तक गिनती सुनाते हुए सिद्धार्थ शहनाज  (Shehnaaz Gill Videos) को स्विमिंग पूल में फेंक देते हैं.

ये भी पढ़ें-Shehnaaz Gill की क्यूट फोटोज ने चुराया फैंस का दिल.

शहनाज के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और इस पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं. बता दें कि देर रात सिद्धार्थ के परिवार के सदस्य भी शहनाज के केक कटिंग के दौरान शामिल थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़