close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एग्जाम के लिए हो रही थी देरी, नहीं मिली गाड़ी तो घोड़े पर बैठकर स्कूल पहुंची छात्रा, Video वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि यह केरल के त्रिशूर का है. घोड़े पर सवार यह लड़की एग्जाम देने के लिए स्कूल जा रही थी.

एग्जाम के लिए हो रही थी देरी, नहीं मिली गाड़ी तो घोड़े पर बैठकर स्कूल पहुंची छात्रा, Video वायरल
फोटो साभार : ट्विटर/@manoj_naandi

नई दिल्ली : आजकल का टाइम ऐसा है कि कोई शख्स कुछ भी करता है तो उसे सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं भूलता. कई बार शेयर की गई चीज हमारे दोस्तों को पसंद आती है तो वो लाइक और कमेंट कर देते हैं, लेकिन कुछ चीजें ऐसी भी होती हैं जिनको शेयर किया जाए तो वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. इन दिनों एक ऐसा घोड़े पर सवार छात्रा का वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक स्कूल ड्रेस पहने लड़की घोड़े पर सवार होकर कही जा रही है.

वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि यह केरल के त्रिशूर का है. घोड़े पर सवार यह लड़की एग्जाम देने के लिए स्कूल जा रही थी. वीडियो में दिख रहा है कि लड़की एक ट्रैफिक वाली सड़क पर घोड़े पर सवार होकर जा रही है. इस वीडियो में लड़की ने स्कूल यूनिफॉर्म पहना हुआ है और कंधे पर बैग टांगा हुआ है. लड़की सफेद घोड़े की सवारी कर रही है. कहा ये भी जा रही है कि जिस दिन का यह वीडियो है, उस दिन छात्रा को स्कूल जाने के लिए सवारी नहीं मिली, जिसके बाद उसने घोड़े की सवारी करने का सोचा.

खास बात ये है कि लड़की घुड़सवारी के गुण जानती है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नीले रंग की यूनिफॉर्म पहने हुए लड़की कितनी आसानी से घोड़े को दौड़ा रही है. आप भी देखिए लड़की की घुड़सवारी का वीडियो

 

 

यूजर्स ने नारी सशक्तिकरण से जोड़ा
स्कूल ड्रेस में लड़की के घुड़सवारी का वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोग इसे नारी सशक्तिकरण से जोड़ रहे हैं और बता रहे हैं कि यह सही मायने में महिला सशक्तिकरण है. साथ ही कुछ लोग इसे छात्रा की बहादुरी कह रहे हैं. लोगों का कहना है कि एक लड़की का ऐसे घुड़सवारी करना वाकई सहरानीय कदम है.