200-500 के नोट देखते ही लूटने के लिए कूद पड़े लोग, पुलिस आई तो हुआ ऐसा
Advertisement

200-500 के नोट देखते ही लूटने के लिए कूद पड़े लोग, पुलिस आई तो हुआ ऐसा

Anasagar Lake : आनासागर झील में नोटों से भरे बैग फेंकते ही जैसे लोगों ने देखा तो लूटने के लिए कूदने लगे. इतना ही नहीं, नगर निगम के कर्मचारी भी नाव लेकर पैसे लूटने चले गए.

फोटो साभार : आजतक

Anasagar Lake : अगर आपको सड़क पर चलते वक्त पैसे दिख जाए तो आप एक बार जरूर उसे उठाने का सोचेंगे या फिर यह जरूर जानना चाहेंगे कि यह पैसे कहां से आए. राजस्थान अजमेर जिले में भी कुछ ऐसा ही दिखने को मिला, जब एक झील में नोट देखने के बाद लूटने के लिए लोग कूदने लगे. आनासागर झील में किसी ने नोटों से भरे बैग को फेंक दिया. जैसे ही लोगों ने पानी में 200 और 500 के नोट देखें तो कूदने लगे.

  1. झील में किसी ने फेंका नोटों से भरा बैग
  2. लूटने के लिए कूद पड़े लोग
  3. पुलिस आई तो लाठियां मारकर भगाया

झील में किसी ने फेंका नोटों से भरा बैग

आजतक की खबर के मुताबिक, आनासागर झील में नोटों से भरे बैग फेंकते ही जैसे लोगों ने देखा तो लूटने के लिए कूदने लगे. इतना ही नहीं, नगर निगम के कर्मचारी भी नाव लेकर पैसे लूटने चले गए. जैसे ही इस मामले के बारे में पुलिस तक बात पहुंची तो तहकीकात शुरू हो गई कि आखिर झील में नोटों से भरे बैग कौन फेंक गया और इसके पीछे की क्या वजह हो सकती है.

लूटने के लिए कूद पड़े लोग

शहर में अफवाह फैल गई कि झील से पैसे निकल रहे हैं तो लूटने के लिए लोग पहुंचने लगे. आनासागर झील के रामप्रसाद घाट पर जैसे ही पुलिस पहुंची तो वहां से लोगों को लाठी से मारकर भगाना शुरू कर दिया. फिलहाल, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी कि आखिर किसने नोटों से भरा बैग फेंक दिया. पुलिस इस बारे में जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बैग और नगर निगम के कर्मचारियों से नोट बरामद कर लिए.

Trending news