सड़क पर अचानक दिखा 8 फुट का खतरनाक मगरमच्छ, फिर जो हुआ उसे जरूर देखना चाहिए
Advertisement

सड़क पर अचानक दिखा 8 फुट का खतरनाक मगरमच्छ, फिर जो हुआ उसे जरूर देखना चाहिए

Crocodile Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से मगरमच्छ का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

सड़क पर अचानक दिखा 8 फुट का खतरनाक मगरमच्छ, फिर जो हुआ उसे जरूर देखना चाहिए

अमेरिका के फ्लोरिडा (Florida) में एक 8 फुट का मगरमच्छ एक चिड़ियाघर में ले जाते समय कार की खिड़की से बाहर निकल गया, जिसके बाद सड़क पर लोग डरकर इधर-उधर भागने पर मजबूर हो गए. उसे देखने के बाद सड़क पर मौजूद लोग घबरा गए. यह खौफनाक घटना तब हुई जब सेंट ऑगस्टीन एलीगेटर फार्म जूलॉजिकल पार्क (St. Augustine Alligator Farm Zoological Park) 22 फरवरी को मगरमच्छों को एक वैन में लादकर एक नए चिड़ियाघर में ले जा रहा था.

  1. वैन की खिड़की तोड़ बाहर निकला मगरमच्छ 
  2. चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने कुछ ऐसे पाया काबू
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

वैन की खिड़की तोड़ बाहर निकला मगरमच्छ 

रेप्टाइल्स में एक 70 किलो का मगरमच्छ, जो वैन से निकलने के लिए पिछली खिड़की को तोड़ा और फिर बाहर निकल गया. चिड़ियाघर के ऑफिशियल फेसबुक पेज ने अपने पोस्ट पर मगरमच्छ के वैन से बाहर निकलने की एक क्लिप साझा की. करीब 12 सेकंड के वीडियो को देखने के बाद आपका दिल दहल जाएगा. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सड़क के बीच मौजूद डिवाइडर पर मगरमच्छ सड़क पर जाने की कोशिश करता है. सड़क पर तेज रफ्तार में गाड़ियां-इधर उधर जा रही हैं. हालांकि, चिड़ियाघर के तीन कर्मचारी उसे काबू करने में जुटे होते हैं.

चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने कुछ ऐसे पाया काबू

क्लिप को जेसिका द्वारा एक फोन कैमरे पर फिल्माया गया था, जिसमें चिड़ियाघर के सदस्यों में से एक को रस्सी से मगरमच्छ को पकड़े हुए दिखाया गया है, जबकि दूसरा व्यक्ति पकड़ने के लिए उसकी पीठ पर कूदता है. कुछ सेकंड बाद, एक तीसरा व्यक्ति कार्रवाई में शामिल हुआ और मगरमच्छ की पीठ के निचले हिस्से और पूंछ को पकड़ने में मदद की.

देखें वीडियो-

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

चिड़ियाघर ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'इस जानवर ने वैन की पिछली खिड़की को तोड़ा और कूदकर सड़क पर आ गया. हमारे दल ने फिर से मगरमच्छ पर काबू पाने के लिए तेजी से काम किया, और इसे सुरक्षित रूप से इसके नए आवास में पहुंचाया. किसी भी समय कोई वास्तविक खतरा नहीं था क्योंकि जानवर का मुंह सुरक्षित था.'

Trending news