close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस बच्चे ने अपने दोस्त के लिए किया कुछ ऐसा, VIDEO देख कर जीत लेगा आपका दिल

यह वीडियो एक स्कूल का है जिसमें  सभी बच्चे खाना खा रहे हैं. एक छात्र अपने दिव्यांग दोस्त को अपने हाथों से खाना खिला रहा है. एकबार वह खुद की थाली से खाना खा रहा है और दूसरी बार वह दोस्त की थाली से उसे खाना खिला रहा है.

इस बच्चे ने अपने दोस्त के लिए किया कुछ ऐसा, VIDEO देख कर जीत लेगा आपका दिल
(फोटो साभार ट्विटर वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: दोस्ती कमाल की होती है. अगर आपके पास सच्चा दोस्त है तो मुश्किलों का सामना करना आसान हो जाता है. एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो बच्चों की दोस्ती देखकर आपके चेहरे खिल जाएंगे. यह वीडियो एक स्कूल का है जिसमें  सभी बच्चे खाना खा रहे हैं. एक छात्र अपने दिव्यांग दोस्त को अपने हाथों से खाना खिला रहा है. एकबार वह खुद की थाली से खाना खा रहा है और दूसरी बार वह दोस्त की थाली से उसे खाना खिला रहा है.

इस वीडियो को अनिता चौहान ने ट्विटर पोस्ट किया है. अब तक इस वीडियो को 4100 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और 503 से ज्यादा रिट्वीट किए जा चुके हैं. हर कोई इस दोस्ती और बच्चे की तारीफ कर रहे हैं.

 

 

इसी तरह का एक वीडियो कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें एक CRPF जवान दिव्यांग बच्चे को खाना खिला रहे थे. यह वीडियो श्रीनगर का था. जिसके बाद जवान इकबाल और सेना की खूब प्रशंसा की गई थी.