VIDEO: ताश के पत्तों की तरह ढह गया तीन मंजिला मकान, पड़ोसी के चक्कर में हुआ हादसा
Advertisement

VIDEO: ताश के पत्तों की तरह ढह गया तीन मंजिला मकान, पड़ोसी के चक्कर में हुआ हादसा

Viral Video Today: अगर आपके घर के बराबर में भी कोई खाली प्लॉट पड़ा है, तो सावधान हो जाइए. इस वीडियो को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे और पता चलेगा कि घर खाली प्लॉट के चक्कर में कितना बड़ा नुकसान हो सकता है.

फोटो साभार। (इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल (Viral) होता रहता है. कई बार कुछ काम की चीजें भी वायरल होती हैं. इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. वीडियो में एक मकान के बगल के खाली प्लॉट में निर्माण कार्य चल रहा था, जिस दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे का वीडियो आपको जरूर देखना चाहिए.

  1. मकान के बगल में था खाली प्लॉट
  2. निर्माण कार्य के दौरान हुआ हादसा
  3. तीन मंजिला मकान पूरी तरह ढह गया

ये है मामला

वीडियो में एक मकान के बराबर में खाली प्लॉट पड़ा था जिसमें निर्माण कार्य चल रहा था. निर्माण कार्य के दौरान प्लॉट में तोड़फोड़ और खुदाई हुई थी, जिसकी वजह से बराबर वाला तीन मंजिला मकान ताश के पत्तों की तरह कुछ ही सेकंड में ढह गया. इस मकान के बराबर वाले प्लॉट में नींव के लिए खुदाई हुई थी. हालांकि कुछ ही समय में मालूम हो गया कि इससे तीन मंजिला मकान की बुनियाद को काफी नुकसान पहुंचा और वो धीरे-धीरे ढहने लगा.

ये भी पढ़ें: गधे की पीठ पर बैठकर शरारती बंदर ने ऐसे मचाया धमाल, वीडियो देख लोट-पोट हो जाएंगे आप

वीडियो हुआ वायरल

मकान को गिरता देख लोग उस तीन मंजिला मकान से निकलकर बाहर आ गए. इसके साथ ही आसपास की दुकानों को भी खाली करा लिया गया. इस घटना में किसी इंसान को नुकसान नहीं पहुंचा लेकिन मकान में कुछ भी नहीं बचा. मकान के ढहने का वीडियो वहां खड़े एक शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: Viral Video: शादी के बाद सड़क पर अचानक नाचने लगे दुल्हा-दुल्हन, क्रेजी कर देंगे इनके डांस मूव्‍स

लोग कर रहे हैं रिएक्ट

इंस्टाग्राम पर giedde के नाम के यूजर ने वीडियो को  शेयर करते हुए लिखा- 'अगर आपके घर या दुकान के करीब में खाली प्लॉट है और जिसमें खुदाई का काम चल रहा है तो उस काम का विरोध करना या उसको रुकवाना आपका हक है. इससे आपकी प्रॉपर्टी को भारी नुकसान पहुंच सकता है'. वीडियो को अभी तक 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, वहीं 4 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. लोग इस वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Trending news