अहमदाबाद: पत्नी ने आधी रात को पति को जमकर पीटा, कारण जान हैरान रह जाएंगे

शख्स की बेटी ने भी उसे पीट-पीटकर लहुलुहान कर दिया. घटना अहमदाबाद के नरोड़ा की है. 

अहमदाबाद: पत्नी ने आधी रात को पति को जमकर पीटा, कारण जान हैरान रह जाएंगे
भूपेंद्र ने नरोड़ा पुलिस थाने पत्नी संगीता के खिलाप मामला दर्ज करवाया है.

अहमदाबाद: गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, यहां एक पत्नी ने अपने पति की आधी रात को सिर्फ इसलिए जमकर पिटाई कर दी क्योंकि उसके पति ने बिजली का बिल नहीं भरा जिसके चलेत उसके घर की बिजली काट दी गई. इतना ही नहीं शख्स की बेटी ने भी उसे पीट-पीटकर लहुलुहान कर दिया. घटना अहमदाबाद के नरोड़ा की है. 

नरोड़ा स्थित सज्जन पार्क सोसायटी में भूपेंद्र बाबूलाल लेहुआ अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं. वह एक कार में एलईडी बल्ब बेचकर अपना गुजारा चलाते हैं. व्यापार में कुछ समय से मंदी चल रही थी जिसके चलते उन्होंने 4 महीने तक बिजली का बिल नहीं भरा और आखिर में बुधवार रात (13 नवंबर) को बिजली कंपनी ने उनके घर की बिजली काट दी. 

इसी बीच देर रात ढाई बजे पत्नी संगीता उठी. उसने पति को जगाकर पूछा कि आपने लाइट बिल क्यों नहीं भरा. पति ने कहा कि वह लाइट बिल का भुगतान करने गया था लेकिन छोटी दिवाली की छुट्टी होने की वजह से बिल नहीं भर पाया.

भूपेंद्र ने बताया कि बिजली का बिल नहीं भरने की बात सुनते ही पत्नी भड़क गई और गाली-गलौच करने लगी. उन्होंने बताया कि संगीता का गुस्सा इतना बढ़ गया कि घर में पड़े सामान से उसने मेरी पिटाई कर दी. उसने दस्ते से चार से पांच वार किए. अपने आप को बचाने के लिए भूपेंद्र ने पत्नी को धक्का दिया और वह जमीन पर गिर पड़ी. इस बीच बेटी उठ गई और अपनी मां को जमीन पर गिरा देख अपने पिता को कपड़े धोने वाले लकड़ी के धोके से पीटने लगी.

आधी रात को शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी आए और उन्होंने तीनों को अलग किया. पड़ोसियों ने ही खून से लथपथ भूपेंद्र को  सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया. जानकारी के मुताबिक भूपेंद्र को सिर में 8 टांके आए हैं. उधर, बिजली बिल न भरने को लेकर परिवार में हुए इस कलह का मामला थाने पहुंच गया है. एसीपी जी डिवीज़न एएम देसाई ने कहा कि भूपेंद्र ने नरोड़ा पुलिस थाने पत्नी संगीता के खिलाप मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.