डांस करते-करते कार से सीधे फ्लाइट में पहुंच गई एयर होस्टेस, इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रहा Video
Advertisement

डांस करते-करते कार से सीधे फ्लाइट में पहुंच गई एयर होस्टेस, इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रहा Video

Air Hostess Dance Video: एयर होस्टेस का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है. वीडियो में एक एयर होस्टेस बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के गाने पर शानदार डांस करती दिखाई दे रही है.

social media

सोशल मीडिया पर आज हम आपको एक एयर होस्टेस के डांस का खूबसूरत वीडियो दिखाने जा रहे हैं. यह वीडियो इतना जबरदस्त है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स एयर होस्टेस के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर डांस का वीडियो जमकर पसंद किया जाता है, यह डांस वीडियो भी यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

  1. वायरल हुआ एयर होस्टेस का डांस वीडियो
  2. सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो
  3. 25 सौ से ज्यादा लोगों ने किया लाइक

एयर होस्टेस का डांस वीडियो आया सामने

एयर होस्टेस का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है. यह प्यारा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी यकीनन इसे कमाल का वीडियो कहेंगे. वीडियो में एक एयर होस्टेस बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के गाने पर शानदार डांस करती दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें- OMG: बच्चे के सिर पर रखकर पैर से चाहता था ईंट तोड़ना, जोर से पड़ी लात और निकल गई सारी हीरोपंती

वीडियो में नजर आ रही एयर होस्टेस का नाम उमा मीनाक्षी है. उमा मीनाक्षी स्पाइसजेट प्लेन में एयर होस्टेस हैं. उमा का इससे पहले लेजी लैड पर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वहीं अब उन्होंने यह नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में सबसे पहले उमा एक कार में दिखाई दे रही हैं. वह कार में ‘झक मार के’ गाने पर डांस करती दिखाई देती हैं. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uma meenakshi (@yamtha.uma)

एयर होस्टेस ने दिए गजब के एक्सप्रेशन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उमा कार में बैठे-बैठे गाने पर गजब के एक्सप्रेशन दे रही होती हैं. इसके बाद वह अचानक से फ्लाइट पर डांस करते दिखती हैं. एयर होस्टेस के डांस करने का यह तरीका लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यूजर्स इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं और खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- रेलवे ट्रैक पर बाइक चला रहे युवक के सामने आ गई ट्रेन, जान बचाने के लिए लगाया हैरान करने वाला जुगाड़

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एयर होस्टेस कार में रील्स बनाते-बनाते फ्लाइट में नजर आती हैं. उन्होंने स्पाइस जेट एयर होस्टेस की ड्रेस पहनी हुई है. वह बहुत एनर्जी के साथ वीडियो शूट कर रही हैं. जिस गाने पर वह डांस कर रहे हैं, वह इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news