एयरपोर्ट पर कर्मचारी को सफाई करते वक्त मिला प्लास्टिक का बैग, खोलकर देखा तो उड़ गए होश

गुजरात के अहमदाबाद में सरदार बल्लभ भाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के एक सफाई कर्मचारी को 750 डॉलर रखा एक बैग मिला. इसके बाद उसे उसने सतर्कता दिखाते हुए केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल की मदद से उसे उसके सही मालिक को लौटा दिया.

एयरपोर्ट पर कर्मचारी को सफाई करते वक्त मिला प्लास्टिक का बैग, खोलकर देखा तो उड़ गए होश

अहमदाबाद : गुजरात के अहमदाबाद में सरदार बल्लभ भाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के एक सफाई कर्मचारी को 750 डॉलर रखा एक बैग मिला. इसके बाद उसे उसने सतर्कता दिखाते हुए केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल की मदद से उसे उसके सही मालिक को लौटा दिया. एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी दी.

प्लास्टिक बैग में रखा मिला 750 डॉलर

हवाई अड्डे की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि हवाई अड्डे पर कार्यरत जेकी चावड़ा को सुरक्षा जांच केंद्र पर इस्तेमाल होने वाले ‘ट्रे’ की साफ सफाई का काम दिया गया था. इसी दौरान जेकी को बुधवार की शाम प्लास्टिक बैग में 750 डॉलर रखा बैग मिला.

सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान

इसमें कहा गया है कि चावड़ा ने यह महसूस किया कि कोई यात्री सुरक्षा जांच की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद अपना यह बैग लेना भूल गया होगा. इसके बाद उसने तुरंत इसे एक सीआईएसएफ अधिकारी को सौंप दिया. बयान में कहा गया है कि बल ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से उक्त यात्री की पहचान की. जो यह पैकेट लेना भूल गया था. बैग में रखे डॉलर का मूल्य 50,000 रुपये से अधिक था.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.