इसको लैंडलाइन कहें या मोबाइल! वायरल हो रही अजब फोन की गजब तस्वीर
Advertisement

इसको लैंडलाइन कहें या मोबाइल! वायरल हो रही अजब फोन की गजब तस्वीर

इस तस्वीर को देखकर जहां कुछ लोग शॉक्ड हैं तो कुछ लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वह एक टच स्क्रीन नुमा लैंडलाइन की तस्वीर है.

social media photo

Ajab Gajab News: एक जमाना था, जब लोगों के हाथ में मोबाइल फोन (Mobile Phone) नहीं हुआ करता था. तब सिर्फ लैंडलाइन फोन (Landline Phone) ही हमारे घरों में होता था. डब्बे सा दिखने वाला लैंडलाइन फोन (Ajab Gajab Telephone) सिर्फ कॉल करने तथा कॉल रिसीव करने के ही काम आता था. इसके अलावा लैंडलाइन फोन में कुछ भी नहीं कर सकते थे. लैंडलाइन फोन में स्क्रीन होती ही नहीं थी.

  1. लैंडलाइन में डायलिंग बॉक्स की जगह मोबाइल स्क्रीन
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अजब लैंडलाइन
  3. वाट्सएप, कैमरा और ट्विटर जैसे आधुनिक एप भी

सोशल मीडिया पर दिखा अनोखा लैंडलाइन

हालांकि, थोड़े टाइम बाद लैंडलाइन में एक छोटी सी स्क्रीन भी ऐड कर दी गई थी, जिसमें हमें डायल किया गया हुआ नंबर दिखता था. लेकिन अब लैंडलाइन फोन पर आप वाट्सएप और ट्विटर भी चला सकते हैं. क्या हुआ चौंक गए न! हम भी ऐसे ही चौंक गए थे, जब हमें सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक अनोखे लैंडलाइन की एक तस्वीर मिली.

ये भी पढ़ें- शादी में शख्स ने छपवाया था 4 किलो का शादी कार्ड, अंदर का नजारा देख हैरान रह गए मेहमान

इस तस्वीर को देखकर जहां कुछ लोग शॉक्ड हैं तो कुछ लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वह एक टच स्क्रीन नुमा लैंडलाइन की तस्वीर है. इसमें आप देख सकते हैं कि नंबर वाले डायलिंग बॉक्स की जगह मोबाइल की तरह एक स्क्रीन लगी हुई है. आपको इसके स्क्रीन पर सारे आधुनिक ऐप्स दिखाई दे रहे होंगे. 

वाट्सएप, ट्विटर और कैमरा भी

आपको इस लैंडलाइन में कैमरा भी दिख रहा है. भले ही यह पुराने लैंडलाइन फोन की तरह दिखाई दे रहा है, लेकिन फोन इतना ज्यादा आकर्षक है कि सोशल मीडिया पर इसकी ही चर्चा है. इसके बारे में लोग लगातार बातें कर रहे हैं. इसे तस्वीर को ट्विटर पर Niki_Tonsky नामक यूजर ने शेयर किया है. जहां से यह तस्वीर वायरल हो गई है.

इस लैंडलाइन फोन की इतनी ज्यादा चर्च हो रही है कि इसे अब तक 11 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है. वहीं अब तक इसे 1 लाख 48 हजार लोगों ने रीट्वीट किया है. फोटो पर करीब 3 हजार कमेंट्स भी मिल चुके हैं. लोग इस तस्वीर पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए कहा कि यह आपके घरों में जल्द ही पहुंचेगा.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news