अपनी शादी से उठकर पुलिस की कार के पीछे भागने लगी दुल्हन, जानिए क्या है मामला
X

अपनी शादी से उठकर पुलिस की कार के पीछे भागने लगी दुल्हन, जानिए क्या है मामला

इक्वाडोर के दक्षिण तटीय राज्य एलओरो के एल गुआबो नामक स्थान पर यह घटना हुई. पुलिस अधिकारी अपनी गाड़ी से शादी स्थल पर पहुंचते हैं और दूल्हे को उठाकर ले जाने लगते हैं. इसके बाद दुल्हन कार के पीछे भागने लगती है.

अपनी शादी से उठकर पुलिस की कार के पीछे भागने लगी दुल्हन, जानिए क्या है मामला

Ajab Gajab News: शादी समारोह (Wedding Ceremony) में बहुत ही खुशी का माहौल होता है. इस दौरान दूल्हा (Groom arrested on wedding) और दुल्हन दोनों पक्ष के लोग खूब सारा एंजॉय करते हैं, लेकिन एक शादी समारोह में उस वक्त खलबली मच गई, जब अपनी शादी से उठकर दुल्हन (Bride chasing police car) पुलिस की गाड़ी के पीछे भागने लगी. यह देखकर सारे रिश्तेदार हैरान रह गए. 

मामला साउथ अमेरिका के देश इक्वाडोर का बताया जा रहा है. मिरर यूके की रिपोर्ट के अनुसार, इक्वाडोर में दूल्हा-दुल्हन की शादी हो रही थी. इस दौरान लोग काफी खुश थे, तभी पुलिस आई और दूल्हे (Groom) को उठाकर ले जाने लगी. पुलिस ने शादी स्थल से दूल्हे को गिरफ्तार कर गाड़ी में बिठाया और ले जाने लगी. यह नजारा देख दुल्हन ने आव देखा ना ताव (Bride) पुलिस की गाड़ी के पीछे भागने गई. 

ये भी पढ़ें- OMG: इतनी ज्यादा खूबसूरत थी यह लड़की! मरने के बाद उसकी अस्थियों से शादी करने को बेकरार लोग

महिला के पति को उठा ले गई थी पुलिस

रिपोर्ट के अनुसार, दुल्हन अपने पति को छुड़ाने के लिए पूरी जद्दोजहद करती दिखाई दी. इक्वाडोर के दक्षिण तटीय राज्य एलओरो के एल गुआबो नामक स्थान पर यह घटना हुई. खबर के अुसार, पुलिस अधिकारी अपनी गाड़ी से शादी स्थल पर पहुंचते हैं और दूल्हे को उठाकर ले जाने लगते हैं. इस दौरान आस-पास खड़े रिश्तेदार पुलिस से दूल्हे को छोड़ने की बात करते हैं, लेकिन दुल्हन गुस्से में आ जाती है. जब पुलिस दूल्हे को गाड़ी में बिठाकर ले जाने लगती है तो दुल्हन पुलिस की गाड़ी के पीछे-पीछे भागने लगती है. पुलिस की गाड़ी का पीछा करने के दौरान दुल्हन एक वाहन में भी सवार होती है.

पति को छुड़ाने के लिए पुलिसवालों पर चिल्लाती है दुल्हन

अपने पति को छुड़वाने के लिए दुल्हन पुलिसवालों पर चिल्लाती भी है, लेकिन पुलिसवाले उसकी एक भी नहीं सुनते और दूल्हे को लेकर चले जाते हैं. बताया जा रहा है कि दूल्हे को पुलिस इसलिए उठाकर ले गई, क्योंकि उसने अपनी पहली पत्नी को गुजारा भत्ता नहीं दिया था. इसके अलावा पहली पत्नी के बच्चों को उसने कोई आर्थिक मदद भी नहीं की. इसी मुद्दे पर पुलिस उसे उठाकर थाने ले आई थी. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news