वैक्सीन लगवाने से बचने के लिए शख्स ने किया जुगाड़, नर्स ने जैसे हाथ पकड़ा हो गया खुलासा
X

वैक्सीन लगवाने से बचने के लिए शख्स ने किया जुगाड़, नर्स ने जैसे हाथ पकड़ा हो गया खुलासा

इंजेक्शन से बचने (Injection Phobia) के लिए इस शख्स के जुगाड़ से जहां दुनियाभर के लोग हैरान हैं, वहीं अस्पताल की नर्स ने उनकी यह करामात पकड़ ली और उनको फजीहत झेलनी पड़ी.

वैक्सीन लगवाने से बचने के लिए शख्स ने किया जुगाड़, नर्स ने जैसे हाथ पकड़ा हो गया खुलासा

Ajab Gajab News: इस दुनिया में जुगाड़ लगाने वाले लोगों की कमी नहीं है, लेकिन कुछ लोग ऐसा जुगाड़ (Vaccine in Fake Hand) लगा लेते हैं. जो कई बार नुकसानदायक भी हो सकता है. ऐसा ही एक मामला इटली (Italy News) से सामने आया है. यहां एक शख्स को इंजेक्शन से बहुत डर लगता था. इसके बाद उसने कोरोना वैक्सीन से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह है.

शख्स का जुगाड़ देखकर दुनियाभर के लोग हैरान

इंजेक्शन से बचने (Injection Phobia) के लिए इस शख्स के जुगाड़ से जहां दुनियाभर के लोग हैरान हैं, वहीं अस्पताल की नर्स ने उनकी यह करामात पकड़ ली और उनको फजीहत झेलनी पड़ी. दरअसल, यह शख्स इंजेक्शन से बचने के लिए नकली हाथ लगवाकर कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लेने पहुंच गया.

50 साल का यह शख्स इंजेक्शन से बहुत डरता है और वह कोरोना (Covid-19 New Variant Omicron) वैक्सीन का विरोधी भी है. हालांकि उसे किसी काम के लिए वैक्सीनेशन के सर्टिफिकेट (Vaccination Certificate) की ज़रूरत पड़ गई. इसके बाद इस शख्स ने यह अजीबोगरीब तरकीब निकाली, जिसे देखकर पूरा हॉस्पिटल स्टाफ दंग रह गया. दुनिया में किसी ने यह नहीं सोचा होगा कि वैक्सीन से बचने के लिए कोई शख्स नकली हाथ लगाकर पहुंच गया.

ये भी पढ़ें- 'हेयर डाई' के बाद महिला की दुर्दशा देख डर जाएंगे आप, गलती से नहीं करेंगे बालों को कलर

द गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, बिएला (Biella) नामक इस शख्स को कोरोना वैक्सीन के सर्टिफिकेट की ज़रूरत पड़ी तो वह वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंच गए. उन्होंने सबसे पहले नर्स के सामने बांह खोली और वैक्सीन लगाने के लिए कहा. हालांकि जब वह वैक्सीन लगवाने के लिए बैठे तो नर्स को उन पर थोड़ा शक हुआ, क्योंकि उनके बांह की स्किन काफी सॉफ्ट लग रही थी. इसके बाद नर्स ने उनसे पूरा हाथ दिखाने को कहा. इस पर शख्स आनाकानी करने लगा और उसी बांह पर वैक्सीन लगाने की जिद करने लगे.

शख्स ने बांह पर लगाया हुआ था नकली हाथ

शख्स की इस हरकत पर नर्स ने वैक्सीन लगाने से मना कर दिया और उसे पूरा हाथ दिखाने के लिए मजबूर कर दिया. शख्स ने जैसे ही अपना हाथ दिखाया, नर्स के साथ पूरा हॉस्पिटल स्टाफ चौंक गया. दरअसल, बिएला ने सिलिकॉन से बना हुआ एक नकली हाथ अपनी बांह पर लगा रखा था. जब उसकी इस हरकत का नर्स को पता चल गया तो उसने नर्स को रिश्वत देने की भी कोशिश की. हालांकि शख्स की प्लानिंग फेल हो गई और वह पकड़ा गया. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news