गजब शौक: रैपर ने माथे पर जड़वा रखा है 175 करोड़ का हीरा, फैन ने भीड़ में मारा था झपट्टा और फिर..
Advertisement

गजब शौक: रैपर ने माथे पर जड़वा रखा है 175 करोड़ का हीरा, फैन ने भीड़ में मारा था झपट्टा और फिर..

रैपर्स (Rapper) गाने के अलावा अपने अनोखे अंदाज और स्वैग के लिए दुनियाभर में मशहूर होते हैं. उनका हर अंदाज सबसे अलग होता है. पहनावे से लेकर फैशन तक रैपर्स का कोई तोड़ नहीं होता. हालांकि उनका स्वैग कई बार इतना अजीबोगरीब होता है कि आपके भी मुंह से निकल जाता है कि ये क्या फैशन है?

file photo

Ajab Gajab News: कुछ लोगों के शौक बहुत ही अजीबोगरीब होते हैं. आज हम आपको जिस शौक के बारे में बताने जा रहे हैं, उसके बारे में जानकर आपको न सिर्फ आश्चर्य होगा बल्कि आप भौचक्क रह जाएंगे. हम आपको एक ऐसे अनोखे रैपर के शौक बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने सारी सीमाओं को लांघ दिया है.

  1. फैशन और स्वैग के दीवाने हैं अमेरिकी रैपर लिली वर्ट
  2. माथे पर जड़वा रखा है 175 करोड़ का दुर्लभ गुलाबी हीरा
  3. हेयरस्टाइलिंग और बॉडी पियर्सिंग के लिए हैं मशहूर

ये तो सभी जानते हैं कि रैपर्स गाने के अलावा अपने अनोखे अंदाज और स्वैग के लिए दुनियाभर में मशहूर होते हैं. उनका हर अंदाज सबसे अलग होता है. पहनावे से लेकर फैशन तक रैपर्स का कोई तोड़ नहीं होता. हालांकि उनका स्वैग कई बार इतना अजीबोगरीब होता है कि आपके भी मुंह से निकल जाता है कि ये क्या फैशन है? 

ये भी पढ़ें- दुनिया का सबसे अधिक मुस्लिम आबादी वाला देश, लेकिन ज्यादातर लोग हैं भगवान राम के भक्त

माथे पर जड़वा रखा है 175 करोड़ का हीरा

हम जिस रैपर की बात करने जा रहे हैं, आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि इन्होंने अपने माथे पर 175 करोड़ रुपये का हीरा जड़वा रखा है. ये हैं अमेरिका के लिल यूजी वर्ट (Lil Uzi Vert). वैसे तो इनका असली नाम सिमेरे बाइसिल वुड्स (Symere Bysil Woods) है, लेकिन दुनिया इन्हें लिल यूजी वर्ट के नाम से ही जानती है. मात्र 26 साल के यूजी वर्ट अपने कॉन्सर्ट्स के लिए दुनियाभर में काफी पॉपुलर हैं. 

फैशन और स्वैग के दीवाने हैं लिली

लिली के रैपिंग की दुनिया दीवानी है, लेकिन लिली वर्ट फैशन और स्वैग के दीवाने हैं. इन्होंने अपने बॉडी पर कई सारे टैटू करवा रखे हैं. इसके अलावा इनकी हेयरस्टाइलिंग भी सबसे अनोखी है. वहीं ये बॉडी पियर्सिंग के लिए भी काफी मशहूर हैं. इसी शौक की वजह से इन्होंने अपने माथे पर दुर्लभ गुलाबी हीरा जड़वा रखा है. इस हीरे की कीमत तकरीबन 24 मिलियन डॉलर है. अगर भारतीय करेंसी में बदला जाए तो यह तकरीबन 175 करोड़ रुपये होता है. इनके माथे पर जड़ा हीरा 11 कैरेट का है.

ये भी पढ़ें- Ajab Gajab News: बड़े होते ही लड़का बन जाती हैं इस गांव की लड़कियां, वैज्ञानिक भी हैरान

फैन ने भीड़ में मारा था झपट्टा

लिली सबसे ज्यादा तब चर्चा में आए थे जब एक फैन ने इनके हीरे को भीड़ में झपट्टा मारकर उखाड़ने की कोशिश की थी. ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया था कि रोलिंग लाउड में जब एक शो के दौरान उन्होंने भीड़ में उतरने का मन बनाया था तो किसी ने उनके हीरे पर झपट्टा मार दिया था. हालांकि हीरा उनके माथे से निकला जरूर था, लेकिन यह चोरी नहीं हो पाया था और उनके पास ही था.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news