अजब प्रेम की गजब कहानी: शादी के 10 दिन बाद ही दुल्हन को लेने लड़के के घर पहुंची प्रेमिका

यहां एक नव-विवाहित लड़की ने पहले से किसी लड़की के साथ समलैंगिक रहने की बात कहते हुए अपने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया है.

अजब प्रेम की गजब कहानी: शादी के 10 दिन बाद ही दुल्हन को लेने लड़के के घर पहुंची प्रेमिका
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: बिहार के बेगूसराय से एक अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. यहां एक नव-विवाहित लड़की ने पहले से किसी लड़की के साथ समलैंगिक रहने की बात कहते हुए अपने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया है. इतना ही नहीं मामला ने तुल उस वक्त पकड़ा जब नवविवाहिता लड़की की प्रेमी लड़की रांची से बेगूसराय पंहुची और थाने में जाकर अपनी प्रेमिका को साथ रखने की बात कह दी.

दरअसल रांची की रहने वाली पूजा की शादी उसके परिजनों ने 14 जून को बेगूसराय के अंकित कुमार नाम के एक लड़के के साथ कर दी थी. शादी के बाद पूजा अपने पति के साथ बेगूसराय आई, लेकिन 10 दिन बाद ही उसने अपने के साथ रहने से यह कहकर इंकार कर दिया कि वह पिछले दो साल से अपने लड़की पार्टनर के साथ समलैंगिक रह रही है और उसी के साथ शादी करना चाहती है.

गुरुवार को पूजा की पार्टनर सपना वर्मा बेगूसराय पहुंची और पूजा के साथ रहने की जिद कर दी. जिसके बाद पूजा के पति ने नगर थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना पर नगर थाना पुलिस सभी को नगर थाना ले आई. सपना और पूजा ने बताया कि रांची में वह एक कपड़े दुकान में काम करती थीं, जहां दोनों में प्यार हुआ और दोनों एक साथ जीने-मरने की बात कह दो साल से साथ रह रही थीं. इसी बीच 14 जून को पूजा की शादी उसके परिजनों ने बेगूसराय में करा दी. 

ये भी पढ़ें:- क्या बनेगा 'रहना है तेरे दिल में' का सीक्वल? R. Madhavan ने बताई इसकी सच्चाई

पूजा ने कहा कि वह अपने पति के साथ रहना नहीं चाहती है. वह सपना से प्यार करती है और जीवन भर उसी के साथ रहेगी और उसी से शादी करेगी. सपना भी पूजा को अपनी पत्नी मानती है और दोनों साथ रहना चाहते हैं. पूजा ने बताया कि परिजनों ने उसकी मर्जी के बिना उसकी शादी कर दी थी, जिससे वह खुश नहीं थी. पूरा मामला जानने के बाद अब लड़के ने भी उसे शादी के बंधनों से आजाद कर दिया है. अब वह सपना के साथ पति-पत्नी बन कर रहेगी.

LIVE TV