close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सड़क किनारे मृत अवस्था में पड़ा हुआ तेंदुआ, लोगों ने की मदद तो खड़ा हुआ और...

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तेंदुआ बीच सड़क पर एक गड्ढे में पड़ा हुआ है. शुरुआत में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि तेंदुआ मरा हुआ है, जिसको देखने के लिए चारों तरफ से लोगों का सैलाब उमड़ पड़ता है.

VIDEO: सड़क किनारे मृत अवस्था में पड़ा हुआ तेंदुआ, लोगों ने की मदद तो खड़ा हुआ और...
एक ही पल में तेंदुए को मरा हुआ से जिंदा देखते ही वहां पर मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

अलीपुरद्वार: पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसको देखने के बाद एक पल के लिए आप भी हैरान और परेशान हो जाएंगें. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तेंदुआ बीच सड़क पर एक गड्ढे में पड़ा हुआ है. शुरुआत में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि तेंदुआ मरा हुआ है, जिसको देखने के लिए चारों तरफ से लोगों का सैलाब उमड़ पड़ता है.

इतना ही नहीं कुछ लोग तेंदुए को पकड़ने के लिए जैसे ही पास आने की कोशिश करते हैं. तेंदुआ लपककर उनकी ओर कूद जाता है और उन्हें पकड़ने की कोशिश करता है. एक ही पल में तेंदुए को मरा हुआ से जिंदा देखते ही वहां पर मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. 

गाड़ी ने मारी तेंदुए को टक्कर
दअरसल, अलीपुरद्वार के फलाकाटा ब्लॉक के दोलगांव चाय बागान के रमझोरा इलाके में एक तेंदुए के सड़क पार करते समय एक तेज़ गति से आ रही गाड़ी ने धक्का मार दिया, जिसके बाद तेंदुआ बुरी तरह घायल अवस्था में सड़क किनारे गिर गया.

स्थानीय लोगों और चाय बागान के मज़दूरों ने जब यह घटना देखी तोदोल गांव वन विभाग को खबर दी. वन विभाग की टीम ने उस तेंदुए को वहां से छुड़ाकर अपने साथ ले आई और इलाज करने के लिए डॉक्टर को सौंप दिया.