भारत से 8000KM दूर भी अल्लू अर्जुन का जलवा, इस विदेशी शख्स ने सड़क पर किया कुछ ऐसा
Advertisement

भारत से 8000KM दूर भी अल्लू अर्जुन का जलवा, इस विदेशी शख्स ने सड़क पर किया कुछ ऐसा

Pushpa Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) का सॉन्ग 'श्रीवल्ली' काफी वायरल हो रहा है. न सिर्फ इंडिया बल्कि विदेश में भी लोग इस गाने पर डांस करना पसंद कर रहे हैं.

भारत से 8000KM दूर भी अल्लू अर्जुन का जलवा, इस विदेशी शख्स ने सड़क पर किया कुछ ऐसा

दुनिया में अब बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बोलबाला दिखाई देने लगा है. हाल ही रिलीज हुई साउथ के सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) ने दुनियाभर में जबदस्त क्रेज बनाया है. 'पुष्पा' फिल्म देखने के बाद लोगों के जेहन में एक गाना जरूर गुनगुनाता है, वह है 'तेरी झलक अशर्फी श्रीवल्ली, नैना मदक बर्फी'. सिर्फ इन 6-7 लिरिक्स ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. इतना ही नहीं, लोग फिल्म में पुष्पराज का किरदार निभाने वाले अल्लू अर्जुन की कॉपी करना नहीं भूल रहे.

  1. साउथ स्टार अल्लू अर्जुन का विदेश में जलवा
  2. 'श्रीवल्ली' गाने का हुक स्टेप कॉपी कर रहे लोग
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन का विदेश में जलवा

फिल्म में जब इस गाने पर अल्लू अर्जुन डांस कर रहे होते हैं तो एक कंधे को उठाकर अपने दाढ़ी को सेट करके दाहिए से बाएं पैर खींचते हुए जाते हैं और फिर उसी क्रम में वापस भी आते हैं. सबसे मजेदार बात यह है कि इस दौरान अल्लू अर्जुन के पैर में पहना हुआ चप्पल निकल जाता है और उसे दोबारा पहनकर हुक स्टेप करने लग जाते हैं. सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर इस गाने की जमकर धूम है. खासकर इंस्टाग्राम पर भी लोग इस गाने के साथ हुक स्टेप को करना नहीं भूल रहे हैं. हाल ही में तंजानिया के एक इन्फ्लुएंसर ने इस वीडियो को बनाया था. इसके बाद एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Peace Boy Bhu (@piscesboy44)

 

'श्रीवल्ली' गाने का हुक स्टेप कॉपी कर रहे लोग

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जो ऑस्ट्रिया के वियाना की सड़कों पर अल्लू अर्जुन के 'श्रीवल्ली' गाने पर हुक स्टेप करता हुआ दिखाई दे रहा है. उन्होंने अपना वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, 'सभी का दिन अच्छा हो.' दिल्ली से वियाना 8000 किलोमीटर से ज्यादा है, लेकिन वहां भी अल्लू अर्जुन का जलवा कायम है. कैप्शन में यह भी लिखा, 'पुष्पा फिल्म देखने के बाद.' इंस्टाग्राम पर वीडियो को Peace Boy Bhu नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया.

Trending news