ATM से पैसा निकालने के लिए गजब का स्टाइल, बार-बार देखा जा रहा Video
Advertisement

ATM से पैसा निकालने के लिए गजब का स्टाइल, बार-बार देखा जा रहा Video

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (IPS Deepanshu Kabra) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद कोई भी हंस-हंसकर लोट पोट हो जाए.

ATM से पैसा निकालने के लिए गजब का स्टाइल, बार-बार देखा जा रहा Video

नई दिल्ली : कई बार हम ऐसे अनोखे लोगों को देखते हैं, जो आसान से आसान काम को घुमा-फिराकर करने में ज्यादा आनंद मिलता है. एटीएम पर जब भी कोई शख्स पैसे निकालने जाता है तो अपने कार्ड को लगाकर यह ध्यान में रखता है कि कहीं पिन नंबर डालते वक्त कोई देख ना ले. इतना ही नहीं, पैसे निकालते वक्त लोग बेहद ही सतर्कता बरतते हैं, लेकिन कुछ लोग है जो इसे भी मस्ती भरे अंदाज में काम करना पसंद करते हैं.

ATM के सामने डांस करने लगी लड़की

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (IPS Deepanshu Kabra) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद कोई भी हंस-हंसकर लोट पोट हो जाए. एक लड़की जो पैसे निकालने के लिए एटीएम के भीतर घुसती है और वह पैसे निकालने के साथ-साथ डांस भी करना शुरू कर देती है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे लड़की मस्ती के मूड में नजर आ रही है.

वीडियो देख हैरान रह गए लोग

दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो को 16 मई को शेयर किया था. फिलहाल, इसे अब तक करीब 14 हजार लोग देख चुके हैं. इसके अलावा एक हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. वीडियो देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है. लोग अपनी राय देने के लिए कमेंट बॉक्स लिख रहे हैं.

 

 

VIDEO-

Trending news