Zee Rozgar Samachar

पिता ने बर्बाद कर दिया 20 लाख का पोर्न कलेक्शन, बेटे ने हर्जाने में मांगे 60 लाख रुपये

जानकारी के मुताबिक, उस युवक को हाई स्कूल से इसलिए निकाल दिया गया था, क्योंकि वह स्कूल के दूसरे लड़कों को पोर्न बेचता था.

पिता ने बर्बाद कर दिया 20 लाख का पोर्न कलेक्शन, बेटे ने हर्जाने में मांगे 60 लाख रुपये
यह मामला अमेरिका के मिशीगन का है. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: अमेरिका के मिशीगन के रहने वाले एक युवक ने अपने मां-बाप पर इसलिए केस कर दिया, क्योंकि उन्होंने उसके पोर्न कलेक्शन को नुकसान पहुंचाया. इसके लिए उसने अपने पैरेंट्स पर 86000 डॉलर (करीब 60 लाख रुपये) के हर्जाने के लिए मामला दर्ज कर दिया. उसके पोर्न कलेक्शन की कीमत 29000 डॉलर (20 लाख रुपये) के आसपास थी. उसके कलेक्शन में 12 बॉक्स में पोर्न वीडियो भरे हुए थे, जबकि दो बॉक्स में सेक्स ट्वॉय भरे हुए थे.

 इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के मुताबिक, युवक तलाक के बाद अक्टूबर 2016 में वह अपने माता-पिता के साथ रहने लगा. बाद में पारिवारिक कलह के बाद वह वहां से चला गया और वर्तमान में इंडियाना में रह रहा है.

Video: जलती बाइक में सवार था कपल, 4 किलोमीटर तक नहीं लगी भनक, देखें फिर क्या हुआ

उस युवक ने आरोप लगाया कि जब वह वापस लौटा तो पाया कि उसके कमरे से वे सारे सामान गायब थे. अपने माता-पिता को लिखे मेल में उसने कहा है कि अगर आपको मेरे किसी सामान से दिक्कतें थीं, तो आपको सीधे-सीधे मुझसे बात करनी चाहिए थी. मैं अपना सामान लेकर कहीं और चला जाता. लेकिन, आप सबकुछ जानते हुए चुप रहे और बदले की भावना से मेरे सामान को नुकसान पहुंचाया.

पति नहीं करता शेविंग, सप्‍ताह में एक बार नहाता है, बदबू से परेशान पत्‍नी ने मांगा तलाक

कोर्ट से मिले दस्तावेज के मुताबिक, उसके पिता ने जवाब में कहा कि मैंने ऐसा तुम्हारे मेंटल और इमोशनल हेल्थ की वजह से किया है. अगर उसकी जगह एक किलो कोकीन भी मिलता तो उसे भी मैं बर्बाद कर देता. मैं उम्मीद करता हूं कि एक दिन तुम इस बात को समझोगे.

उसके पिता ने यह भी कहा कि हाई स्कूल से उसके बेटे को इसलिए निकाल दिया गया था, क्योंकि वह स्कूल में पोर्न बेचता था. पिता ने कहा कि उस दौरान भी मैंने तुमको समझाया था कि अगर आगे कभी भी घर में पोर्न मिलता है तो मैं उसे बर्बाद कर दूंगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.