Anand Mahindra Tweet: भारत के 'IRON MAN' की आनंद महिंद्रा ने कुछ ऐसे की मदद, जानकर गर्व करेंगे आप
X

Anand Mahindra Tweet: भारत के 'IRON MAN' की आनंद महिंद्रा ने कुछ ऐसे की मदद, जानकर गर्व करेंगे आप

Anand Mahindra Tweet: सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई पोस्ट वायरल (Viral Video) होते रहते हैं, लेकिन उनमें से बेस्ट पोस्ट को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्वीट करना नहीं भूलते. उनका पोस्ट बेहद ही खास होता है, जिसे हर कोई देखना चाहता है.

Anand Mahindra Tweet: भारत के 'IRON MAN' की आनंद महिंद्रा ने कुछ ऐसे की मदद, जानकर गर्व करेंगे आप

Anand Mahindra Tweet: उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रोजाना कुछ ना कुछ प्रेरणात्मक व वायरल कंटेंट शेयर करते रहते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें इम्फाल के रहने वाले एक लड़के ने 'आयरन मैन' सूट (Iron Man Suit) को तैयार किया था. उसका वीडियो देखने के बाद आनंद महिंद्रा बेहद ही प्रभावित हो गए थे और उसके पढ़ाई का खर्चा खुद वहन करने को तैयार हो गए. अब आनंद महिंद्रा ने एक पोस्ट जरिए बतलाया कि वह भारत के IRON MAN की कैसे मदद कर रहे हैं.

आनंद महिंद्रा ने की इंडियन आयरन मैन की मदद

इससे पहले अक्टूबर में, आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने इम्फाल के प्रेम निंगोमबम (Prem Ningombam) नाम के एक युवा लड़के की उपलब्धियों को शेयर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया था. प्रेम ने अपने आयरन मैन-स्टाइल के सूट को डिटेलिंग के साथ दिखाया था, जिसे उसने पूरी तरह से स्क्रैप मेटल से बनाया था. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने वीडियो शेयर कर प्रेम की मदद करने की इच्छा जताई थी. अब उन्होंने उसका सपना साकार करते हुए एक बार फिर से ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है और बताया कि हैदराबाद की महिंद्रा यूनिवर्सिटी में प्रेम निंगोमबम का एडमिशन हो गया है. 

 

 

अपने ट्विटर अकाउंट पर आनंद महिंद्रा ने लिखी यह बात

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'क्या आपको इम्फाल का रहने वाला प्रेम याद है, जो हमारा युवा इंडियन Iron Man है? हमने उन्हें इंजीनियरिंग की शिक्षा दिलाने में मदद करने का वादा किया था और मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि वह हैदराबाद में @MahindraUni पहुंचे हैं. उसकी इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए इंडिगो को धन्यवाद.'

हैदराबाद में महिंद्रा यूनिवर्सिटी के सामने खड़े नजर आ रहे हैं प्रेम

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर की गई पोस्ट में दो तस्वीरें दिखाई दे रही हैं. इनमें से एक में प्रेम को इम्फाल में इंडिगो क्रू के साथ देखा जा सकता है और दूसरी फोटो में वह हैदराबाद में महिंद्रा यूनिवर्सिटी के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. पोस्ट को 2,500 से अधिक लाइक्स मिले हैं और नेटिज़न्स जमकर तारीफ कर रहे है. जहां कुछ लोगों ने महिंद्रा के इस तरह के हावभाव की सराहना की, वहीं अन्य ने प्रेम को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं.

Trending news