Anand Mahindra ने किया FAKE News का खुलासा, ट्वीट करके बोले- कमाल है, ये मैंने कब लिखी?
Advertisement

Anand Mahindra ने किया FAKE News का खुलासा, ट्वीट करके बोले- कमाल है, ये मैंने कब लिखी?

Anand Mahindra Tweet: सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई पोस्ट वायरल (Viral Video) होते रहते हैं, लेकिन उनमें से बेस्ट पोस्ट को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्वीट करना नहीं भूलते. उनका पोस्ट बेहद ही खास होता है, जिसे हर कोई देखना चाहता है.

Anand Mahindra ने किया FAKE News का खुलासा, ट्वीट करके बोले- कमाल है, ये मैंने कब लिखी?

Anand Mahindra Tweet: उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Industrialist Anand Mahindra) के ट्विटर पर लाखों फैन्स उन्हें फॉलो करते हैं. इतना ही नहीं, उनका ट्विटर अकाउंट दिलचस्प वीडियो और तस्वीरों से भरा हुआ है, जिनका सोशल मीडिया यूजर्स जमकर आनंद लेते हैं. हालांकि, कई बार कुछ यूजर्स आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) नाम पर कुछ ऐसा कर बैठते हैं कि जब उन्हें खुद मालूम चलता है तो सोच पड़ जाते हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट के जरिए इस बारे में क्लियर भी किया.

  1. Anand Mahindra ने ट्वीट कर खोली पोल
  2. स्कूल एजुकेशन को लेकर फैली थी फर्जी बात
  3. ट्विटर पर खुद ट्वीट किए कई मीम्
  4.  

Anand Mahindra ने ट्वीट कर खोली पोल

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्वीट किया कि मुझे खुशी है कि कुछ लोगों का मानना है कि मेरे बयानों को लिया जा सकता है और मैंने हमेशा सोशल मीडिया की जानकारी को लोकतांत्रिक और नॉलेज शेयर करने की शक्ति में विश्वास किया है. लेकिन कई बार उसे गलत तरीके से पेश कर दिया जाता है! जब भी संभव होगा मैं उन गलत बातों को आपके सामने पेश करने की पूरी कोशिश करूंगा.

 

 

स्कूल एजुकेशन को लेकर फैली थी फर्जी बात

बताते चले कि आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ऐसा इसलिए लिखा, क्योंकि सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है. जिसमें लिखा है कि आनंद महिंद्रा ने स्कूल एजुकेशन में स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग कंपल्सरी करने के लिए अपील की. जबकि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा था. इस पोस्ट पर आनंद महिंद्रा ने खुद ही दो और मजेदार ट्वीट किए. जो इस घटना से संबंधित है. इंटरनेट पर उनका पोस्ट अब वायरल हो रहा है.

 

 

 

 

Trending news