Anand Mahindra Tweet: इतनी साफ नदी को देखकर चकमका गई आनंद महिंद्रा की आंखें, एक लाइन में दिया बड़ा मैसेज
X

Anand Mahindra Tweet: इतनी साफ नदी को देखकर चकमका गई आनंद महिंद्रा की आंखें, एक लाइन में दिया बड़ा मैसेज

Anand Mahindra Tweet: सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई पोस्ट वायरल (Viral Video) होते रहते हैं, लेकिन उनमें से बेस्ट पोस्ट को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्वीट करना नहीं भूलते. उनका पोस्ट बेहद ही खास होता है, जिसे हर कोई देखना चाहता है.

Anand Mahindra Tweet: इतनी साफ नदी को देखकर चकमका गई आनंद महिंद्रा की आंखें, एक लाइन में दिया बड़ा मैसेज

Anand Mahindra Tweet: उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं. अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रोजाना कोई ना कोई एक ऐसा वीडियो या तस्वीर जरूर पोस्ट करते हैं, जो बेहद इंस्पीरेशनल होती है. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अपने फैन्स के साथ एक और शानदार तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर देखने के बाद यूजर्स हैरान हो गए और पूछने लगे कि क्या यह सच है. फिलहाल, तस्वीर देखने के बाद आप भी कुछ देर के लिए सोच में पड़ जाएंगे.

यह भी पढ़ें: पंडितजी ने दुल्हन के सामने दूल्हे को बुरा फंसाया, पूछा- कितने वचन होते हैं? जवाब सुनकर आप भी चौंक जाएंगे

आखिर कहां है इतनी साफ नदी?

जी हां, आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) द्वारा पोस्ट किए गए तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक नदी में नाव तैर रही होती है, जिसमें नाविक समेत कई लोग उसपर बैठे हुए होते हैं. इस तस्वीर को मनोज कुमार, जो नंदी फाउंडेशन (NAANDI FOUNDATION) के सीईओ हैं; द्वारा शेयर किया गया है.

 

 

तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'यह Umngot नदी, जो मेघालय राज्य में शिलॉन्ग से करीब 100 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है. बोट पानी के ऊपर तैर रहा है, फिर भी नदी साफ दिखाई दे रही है. पानी बेहद ही साफ और पारदर्शी है. जाहिर तौर पर यह दुनिया की सबसे साफ नदियों में से एक है! मैं मेघालय की अपनी यात्रा के दौरान इसे देखने के लिए उत्सुक हूं.'

यह भी पढ़ें: शादी होते ही दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठाया, फिर स्टेज से भाग निकला!

 

 

साफ नदी देखते ही हैरान रह गए आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra)

इस तस्वीर देखने के बाद उद्योगपति आनंद महिंद्र (Anand Mahindra) खुद हैरान हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लोगों को बड़ा मैसेज दिया. उन्होंने एक लाइन में लिखा, 'यह एक आश्चर्यजनक दृश्य है. यह इस बात की याद दिलाता है कि हमारी सभी नदियों को कैसा दिखना चाहिए.' यानी भारत में अन्य नदियों की जो हालत है, उसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. इस मैसेज के साथ लोगों को नदियों को साफ रखने के लिए आनंद महिंद्रा ने अपील की है. इस ट्वीट को 13 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि 1100 से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट भी किया.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news