गुस्साई दुल्हन ने लहंगे के दुकान पर जाकर मचाया ऐसा हंगामा, फिर कर डाला लाखों का नुकसान
Advertisement

गुस्साई दुल्हन ने लहंगे के दुकान पर जाकर मचाया ऐसा हंगामा, फिर कर डाला लाखों का नुकसान

कभी-कभी कुछ लोग गुस्से में कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिनपर आसानी से भरोसा कर पाना मुमकिन नहीं होता. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने ब्राइडल शॉप पर जाकर हंगामा कर डाला.

सांकेतिक तस्वीर

क्या हो, अगर शादी के दौरान पता चले कि दुल्हन के लिए तैयार किया जाने वाला ड्रेस कैंसिल कर दिया गया है और दुकानदार को दिया गया एडवांस भी वापस नहीं मिलेगा. दुल्हन की बौखलाहट को समझा जा सकता है, लेकिन इसके बदले में दुल्हन क्या कर सकती है, इसका अंदाजा कोई भी नहीं लगा सकता. कुछ ऐसा ही एक मामला चीन के शहर चोंगकिंग में देखने को मिला. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक क्रेजी महिला ने दुल्हन के सैलून में जाकर एक के बाद एक शादी के कपड़ों को फाड़ डाला. यह घटना तब हुई जब स्टोर ने एक ऑर्डर को कैंसिल कर दिया और उसके बाद उसकी जमा राशि वापस करने से इनकार कर दिया.

  1. दुल्हन ने ऑर्डर कैंसिल होने पर मचाया जमकर हंगामा
  2. ब्राइडल शॉप पर जाकर कर दिया लाखों का नुकसान
  3. करीब 8 लाख रुपए के 32 शादी के ड्रेस को कर डाला बर्बाद

दुल्हन ने ऑर्डर कैंसिल होने पर मचाया जमकर हंगामा

महिला की पहचान जियांग के रूप में हुई है और उसे चीन के दक्षिण-पश्चिमी शहर चोंगकिंग में एक ब्राइडल सैलून में कैंची से शादी के कपड़े काटते हुए फिल्माया गया. घटना नौ जनवरी की है. चीनी मीडिया आउटलेट सोहू के हवाले से डेली मेल ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि जियांग ने 11,000 डॉलर (8,12,063 रुपये) की 32 शादी की ड्रेसेज खराब कर दीं. यह घटना तब हुई जब स्टोर ने महिला को 1250 डॉलर (92,813 रुपये) के कैंसिल किए गए शादी के पैकेज के लिए 550 डॉलर (40,837 रुपये) का एडवांस पेमेंट वापस करने से मना कर दिया.

देखें वीडियो-

 

ब्राइडल शॉप पर जाकर कर दिया लाखों का नुकसान

चीनी सोशल मीडिया नेटवर्क वीबो और ट्विटर द्वारा पोस्ट की गई वीडियो क्लिप में गुस्साई महिला को स्टोर पर हंगामा करते हुए दिखाया गया है. उन्हें बिना रुके एक के बाद एक कपड़े काटते हुए देखा जा सकता है. वीडियो रिकॉर्ड करने वाली महिला को बैकग्राउंड में यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'अच्छे से सोचो, इन ड्रेसेज की कीमत कई हज़ार युआन (चीनी करेंसी) है!' इस पर होने वाली दुल्हन बेपरवाह होकर जवाब देती है, 'हजारों? भले ही यह कई दस-हज़ार हों, लेकिन यह ठीक है.' जियांग न केवल स्टोर पर रखे कपड़े के ढेर को बर्बाद कर दिया, बल्कि $1,500 के रेड और गोल्डन कलर के पारंपरिक चीनी शादी के गाउन को पूरी तरह से तबाह कर दिया.

Trending news