शादी से एक दिन पहले आग में झुलसे दुल्हन के सपने, एएसपी ने 15 घंटे में 30 लाख जुटाकर करवाया विवाह
Advertisement

शादी से एक दिन पहले आग में झुलसे दुल्हन के सपने, एएसपी ने 15 घंटे में 30 लाख जुटाकर करवाया विवाह

Viral News: एक पुलिस अधिकारी ने जो किया उसको देखकर सोशल मीडिया सहित पूरा देश उनकी तारीफ कर रहा है. एएसपी हेमेंद्र मीना ने एक दुल्हन की मदद कर उसका जीवन संवार दिया है. 

 

शादी से एक दिन पहले आग में झुलसे दुल्हन के सपने, एएसपी ने 15 घंटे में 30 लाख जुटाकर करवाया विवाह

ASP Collected 30 Lakh in 15 Hours For Bride: सोशल मीडिया होने के कई फायदे हैं. जरूरत पड़ने पर इसके जरिए किसी की मदद की जा सकती है या किसी से मदद ली जा सकती है. इसकी मिसाल अभी हाल ही में देखने को मिली, जहां एक पुलिस अफसर ने सोशल मीडिया की मदद से एक लड़की की जिंदगी संवार दी है. जानकारी के मुताबिक एक लड़की की शादी से एक दिन पहले उसके घर में आग लग गई, जिससे घर का सारा सामान जलकर राख हो गया. साथ ही उसके शादी के सपने भी उसी आग की भेट चढ़ गए. ऐसे में एक पुलिस अधिकारी ने लड़की के लिए सोशल मीडिया के जरिए पैसे जुटाए और उसकी शादी करवा दी.

शादी से एक दिन पहले इस वजह से घर में लगी आग

राजस्थान के दौसा में 17 मई को एक लड़की की शादी थी और एक दिन पहले ही उसके घर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. शादी का सारा सामान और घर का बाकी सामान भी जलकर राख हो गया. लड़की के पिता की सात साल पहले ही बीमारी से मौत हो चुकी है. उसकी मां अकेले ही बेटी व दो बेटों का पालन कर रही है.

पुलिस अधिकारी ने ऐसे की मदद

इस हादसे की जानकारी मिलते ही महम के एएसपी हेमेंद्र मीना ने इस परिवार की मदद करने का बीड़ा उठा लिया. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से पूरी स्थिति साझा कर आर्थिक मदद करने की अपील की. पुलिस अधिकारी की अपील पर लोगों ने इस परिवार की दिल खोलकर आर्थिक सहायता की. 

15 घंटे में जमा हो गए 30 लाख रुपए

पुलिस अधिकारी की अपील पर पीड़ित परिवार के लिए महज 15 घंटे में 30 लाख रुपये इकट्ठे हो गए. इसके बाद तय समय पर लड़की की शादी कराई गई. शादी में हुए खर्च के बाद जो पैसे बचे हैं उनसे लड़की की मां अपना घर भी बनवा सकेगी. पुलिस अधिकारी के इस नेक काम के बाद लोग उनकी खूब वाहवाही कर रहे हैं.

Trending news