Viral Video: एक ऑटो पर सवार हुई 50 सवारी, वीडियो सामने आते ही चला पुलिस का 'डंडा'
Advertisement

Viral Video: एक ऑटो पर सवार हुई 50 सवारी, वीडियो सामने आते ही चला पुलिस का 'डंडा'

50 Passsengers: इसका वीडियो सामने आया तब जाकर सारी सच्चाई पता चली. इसमें दिख रहा है कि कैसे एक ऑटो रिक्शा में जान पर खेलकर पचास लोगों को बैठाया गया. गनीमत यह रही कि ऑटो रिक्शा पलटा नहीं वरना सवारियों को चोट भी लग सकती थी.

Viral Video: एक ऑटो पर सवार हुई 50 सवारी, वीडियो सामने आते ही चला पुलिस का 'डंडा'

Auto Rickshaw Captured By Police: देश के कई कोने में अकसर यह देखा जाता है कि अधिक सवारियों को भरने के चक्कर में वाहन चालक ओवरलोडिंग कर देते हैं और सवारियों की जान की परवाह नहीं करते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर नहीं दस बीस नहीं पूरी पचास सवारियों को बैठा लिया. लेकिन जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने कार्रवाई कर दी.

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर की घटना

दरअसल, यह घटना मध्य प्रदेश के अलीराजपुर की बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो कुछ महीने पहले का है जो अब वायरल हुआ है. जानकारी के मुताबिक कुछ लोग दिवाली के दौरान कहीं का मेला देखकर लौट रहे थे यह उसी समय की घटना है. खुद पुलिस ने बताया है कि यह अक्टूबर के समय का है. उस दौरान बाजार करने ग्रामीण इलाकों से बड़ी संख्या में लोग आए थे.

एक ही ऑटो पर सवार हो गए पचास
यह सभी लोग लौटते समय एक ही ऑटो पर सवार हो गए और इनकी संख्या पचास थी. वीडियो अलीराजपुर जिले के जोबट का है. यह इलाका काफी पिछड़ा माना जाता है. यहां जब अलीराजपुर शहर या दूर दराज के इलाकों से ग्रामीण लोग आते हैं तो उस तरफ से एक या दो गाड़ियां ही आती हैं. इसलिए एक-एक गाड़ी पर कई लोग लद जाते हैं. 

सवारियां ऊपर से लेकर नीचे तक लदी
वीडियो में दिख रहा है कि सवारियां ऊपर से लेकर नीचे तक लदी हुई है. घर लौटने को बेताब लोगों को जहां जगह मिली वहीं लटक गए. फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद ऑटो के नंबर प्लेट से पता करके उस ऑटो को जब्त कर लिया गया है. इस मामले की आगे की जांच शुरू हो गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news