पापा और बेटी ने सुर में गाया Girls like you कि वायरल हो गया वीडियो
Advertisement

पापा और बेटी ने सुर में गाया Girls like you कि वायरल हो गया वीडियो

इस वीडियो में एक पिता अपनी बेटी को गोद में लेकर बाथरूम के शीशे के सामने खड़ा है. यह जोड़ी शीशे के सामने खड़े होकर डांस कर रही है. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली : बेटी और पिता की बॉन्डिंग अक्सर लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती है. पिता और बेटी की बॉन्डिंग एक उम्र पर हो तो समझ में आता है, लेकिन एक छोटी सी बेटी अपने पिता के सभी इशारों को समझ लेगी, इस पर सोचना लगभग नमुमकिन सा है. पिता और बेटी की बॉन्डिंग का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है. फेसबुक, ट्विटर और व्हॉट्सऐप पर लोग इस वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं.

पापा को कॉपी करने की कोशिश...
दरअसल, इस वीडियो में एक पिता अपनी बेटी को गोद में लेकर बाथरूम के शीशे के सामने खड़ा है. यह जोड़ी शीशे के सामने खड़े होकर डांस कर रही है. खास बात ये है कि पिता और बेटी के इस डांस के बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा है. छोटी सी बच्ची को भले न तो गाने के बोल मालूम हो और न ही गाने का मतलब, लेकिन वह अपने पापा को कॉपी करने का एक मौका नहीं छोड़ रही है. 

 

कहां का है वीडियो
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो लॉस एंजिल्स का बताया जा रहा है. वीडियो में जो शख्स है उसका नाम जस्टिन बताया जा रहा है जो अपनी पत्नी ट्रिना वेसन के साथ रहते हैं. एक दिन जस्टिन अपनी बेटी को लेकर शावर के लिए आए थे, फिर दोनों आइने के सामने खड़े होकर कुछ करने लगे. इस दौरान जस्टिन अपना फेवरेट गाना Girls like you गाने लगे और उनकी बेटी उन्हें कॉपी करने लगी. 

Trending news