close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: 35 सालों से इस शख्स ने पैसों को नहीं लगाया है हाथ, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान...

35 साल के कमल ने अपनी उम्र में कभी भी पैसों को हाथ नहीं लगाया. कमल का कहना है कि पैसों को देख कर उन्हें उलझन होती है, वो पैसों को देखना भी पसंद नहीं करते.

MP: 35 सालों से इस शख्स ने पैसों को नहीं लगाया है हाथ, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान...
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: आज के समय में हम पैसे के बिना किसी भी चीज के बारे में नहीं सोच सकते हैं. छोटी सी भी चीज के लिए हमें पैसों की जरूरत पड़ती है. आज के समय में जहां पैसा ही इंसान की पहली जरूरत बन चुका है, वहीं बड़वानी के सेंधवा में एक इंसान ऐसा भी है जिसको पैसे को देखकर नफरत होती है. उसके लिए पैसे की कोई भी अहमियत नहीं है. इतना ही नहीं उसे पैसे देख कर गुस्सा भी आता है. बड़वानी के रहने वाले कमल को पैसा देखते ही गुस्सा आता है. बावजूद इसके कमल फ्रूट का व्यवसाय करते हैं तो उसे सफलता से संचालित भी कर रहे हैं. 

35 साल के कमल ने अपनी उम्र में कभी भी पैसों को हाथ नहीं लगाया. कमल का कहना है कि पैसों को देख कर उन्हें उलझन होती है, वो पैसों को देखना भी पसंद नहीं करते. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें इसकी वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, लेकिन उसके बाद भी उनका पैसा छूने का मन नहीं करता. वहीं कमल की पत्नी का कहना है कि उनकी शादी को 15 साल हो गए हैं, लेकिन वो अपने पास एक पैसा तक नहीं रखती हैं, क्योंकि उनके पति को पैसे पसंद नहीं हैं. 

PM मोदी के बर्थडे पर जमकर नाचे विधायक आकाश विजयवर्गीय, 'खलनायक' गाने पर लगाए ठुमके

 

बचपन में कर लेते थे मारपीट
कमल के दोस्त बताते हैं कि वह बचपन से ही ऐसे हैं. उनको बचपन में भी जब कोई पैसे देता था तो वो उसे मारपीट करने लगते थे. उन्होंने यह भी बताया कि कमल ने अपनी फल की दुकान में एक लड़का रखा हुआ है. वही सारे पैसे का हिसाब रखता है.  कमल की भाभी कहती है कि 24 सालों से मैं देखते आ रही हूं, कमल पैसों को हाथ नहीं लगाते हमने इसको लेकर पंडित जी से पूछा था तो उन्होंने कहा था कि पूर्व जन्म में कमल बहुत पैसे वाला था इसलिए वह पैसों को हाथ नहीं लगाता.