बिना बॉल के कैच आउट हुआ बल्लेबाज, हैरान करने वाला है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह VIDEO

इस वीडियो में कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे हैं, लेकिन इस पूरे क्रिकेट मैच में वह बॉल की जगह एक बच्चे का इस्तेमाल कर रहे हैं. जो दौड़ लगाकर आता है और जोरों से बैट पर उछलता है.

बिना बॉल के कैच आउट हुआ बल्लेबाज, हैरान करने वाला है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह VIDEO
फोटो साभारः twitter

नई दिल्लीः आज कल हर तरफ बस IPL 2019 का ही बोलबाला है. क्रिकेट प्रेमियों में तो आईपीएल के क्रेज का क्या ही कहना, आए दिन सोशल मीडिया पर IPL से जुड़े वीडियो तहलका मचा रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है, जिसे देख कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो में कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे हैं, लेकिन इस पूरे क्रिकेट मैच में वह बॉल की जगह एक बच्चे का इस्तेमाल कर रहे हैं. जो दौड़ लगाकर आता है और जोरों से बैट पर उछलता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बच्चा दौड़ते हुए आता है और बैट पर उछलकर फील्डर की गोद में जाकर बैठ जाता है, जिसके बाद बैटिंग कर रहे लड़के को आउट करार दे दिया जाता है.

जोस बटलर ने आखिर बता ही दिया, क्या कहा था उन्होंने अश्विन से मांकडिंग पर

बता दें सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों में काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसे सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं. बता दें इससे पहले आईपीएल में Mankading के जरिए जोस बटलर के आउट होने की काफी चर्चा रही थी, जिसके बाद Mankading के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसमें लोगों ने Mankading से बचने के अजीबो-गरीब तरीके बताए थे. जिसके बाद ऐसा ही एक वीडियो ग्रे निकोल्स ने भी शेयर किया था, जिसमें कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे और Mankading से बचने के लिए उन्होंने बड़ा ही अनोखा तरीका ढूंढ निकाला था.

VIDEO: वार्नर पर छाई रही अश्विन की दहशत, मांकड़िंग से बचने के लिए किया कुछ ऐसा

ग्रे निकोल्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि 'हम सोच रहे हैं कि 2020 तक हम भी ऐसा बैट ले आएं.' बता दें आईपीएल में रविचंद्रन अश्विन और जोस बटलर की Mankading कॉन्ट्रोवर्सी काफी चर्चा में रही थी. जिसकी कुछ लोगों ने तारीफ तो कुछ ने आलोचना की थी. बता दें कई गेंदबाज बल्लेबाज को पहले ही वॉर्निंग दे देते हैं, कि अगर बल्लेबाज गेंद फेकने से पहले आगे बढ़े तो वह आउट माना जाएगा, लेकिन अश्विन ने ऐसा नहीं किया. जिसके चलते जॉस बटलर आउट हो गए थे. वहीं इस मांकडिंग कॉन्ट्रोवर्सी के बाद सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियोज शेयर किए गए थे.