देसी अंदाज में भाभी ने कुछ यूं लगाया डांस का तड़का, बार-बार देखा जा रहा Video
Advertisement

देसी अंदाज में भाभी ने कुछ यूं लगाया डांस का तड़का, बार-बार देखा जा रहा Video

Bhabhi Desi Dance Video : बॉलीवुड में प्रोफेशनल डांसर्स की कमी नहीं है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका देसी डांस सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

देसी अंदाज में भाभी ने कुछ यूं लगाया डांस का तड़का, बार-बार देखा जा रहा Video

Bhabhi Desi Dance Video : बॉलीवुड में प्रोफेशनल डांसर्स की कमी नहीं है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका देसी डांस सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अगर आपने अभी तक हाई-फाई डांस वीडियोज देखे हैं तो अब एक देसी वीडियो देखिए. इसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. वजह है इसमें डांस करती महिला, जिसने घूंघट ले रखा है. लोग इस वीडियो पर मर-मिटे जा रहे हैं. 

  1. देसी अंदाज में डांस का जबरदस्त तड़का 
  2. सोशल मीडिया पर खूब बटोरी सुर्खियां
  3. इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा वीडियो

देसी अंदाज में डांस का जबरदस्त तड़का 

ये महिला साड़ी पहनकर इस अंदाज में डांस कर रही है कि बड़े-बड़े डांसर फेल हो जाएं. इसका नाम है रंजना सिंह. वीडियो का बैकग्राउंड देखकर समझ आता है कि ये अपने घर में ही वीडियो शूट कर रही हैं. इनके वीडियो ठेठ देसी अंदाज में होते हैं.

 

 

सोशल मीडिया पर खूब बटोरी सुर्खियां

लोगों को इनकी जो अदा सबसे पसंद आ रही है वो है साड़ी में गजब की कमर लटकाना. कमर हिलाकर ये ऐसा डांस करती हैं कि कोई भी इनका फैन हो जाए. वीडियो को इंस्टाग्राम पर इन्होंने अपने अकाउंट से शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर ये काफी फेमस हैं. इनके डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इससे पहले भी ये साड़ी में डांस वीडियोज शेयर करती रही हैं, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

VIDEO

Trending news