शख्स ने चोरी-छुपे कर डाली 6 औरतों से शादी, किसी को नहीं लगी भनक; आखिर में आया ऐसा ट्विस्ट
topStories1hindi1465233

शख्स ने चोरी-छुपे कर डाली 6 औरतों से शादी, किसी को नहीं लगी भनक; आखिर में आया ऐसा ट्विस्ट

Shocking News: कुछ लोग अपनी जिंदगी में अजीबोगरीब काम करने के वजह से पहचाने जाते हैं. हालांकि, कई ऐसे भी होते हैं जो गैरकानूनी रूप से काम करने में बिल्कुल भी नहीं कतराते और उसे अपनी शानशाही समझ बैठते हैं, लेकिन जब पकड़े जाते हैं तो मुंह दिखाने के काबिल भी नहीं होते.

 

शख्स ने चोरी-छुपे कर डाली 6 औरतों से शादी,  किसी को नहीं लगी भनक; आखिर में आया ऐसा ट्विस्ट

Man Marries 6 Women Across 4 States: कुछ लोग अपनी जिंदगी में अजीबोगरीब काम करने के वजह से पहचाने जाते हैं. हालांकि, कई ऐसे भी होते हैं जो गैरकानूनी रूप से काम करने में बिल्कुल भी नहीं कतराते और उसे अपनी शानशाही समझ बैठते हैं, लेकिन जब पकड़े जाते हैं तो मुंह दिखाने के काबिल भी नहीं होते. जी हां, कुछ ऐसा ही एक मामला बिहार के जमुई में हुआ, जहां 50 साल के एक शख्स ने चार राज्यों में छह अलग-अलग महिलाओं से शादी की थी. इस बारे में जब उसके पत्नियों के घरवालों को पता चला तो उसे ढूंढना शुरू कर दिया और जमुई रेलवे स्टेशन पर शख्स की पत्नी को उसके एक साले द्वारा दूसरी महिला के साथ देखे जाने के बाद धोखा देते हुए पकड़ा गया.

शख्स की अलग-अलग राज्य में कुछ 6 पत्नियां

इस मामले में जब उसे थाने ले जाया गया तो उसने पूरी बात कबूली और उसने पुलिस स्टेशन पर ऑफिसर को बताया कि उसका नाम छोटू है और चार राज्यों में उसकी छह पत्नियां हैं. यह सुनकर लोगों के होश उड़ गए. खुलासा करते हुए उसने यह कहा कि उसकी पहली पत्नी के चार बच्चों के अलावा उनके दो और भी बच्चे हैं, जिन्हें उसने करीब डेढ़ साल पहले छोड़ दिया था. मीडिया में मिली जानकारी के मुताबिक, छोटू कुमार बरहाट थाना क्षेत्र के जावतरी गांव का निवासी है. बीते सोमवार जब उसकी एक पत्नी मंजू का भाई विकास जमुई स्टेशन पर कोलकाता जाने के लिए पहुंचा तो उसने छोटू को किसी अन्य महिला के साथ देखा.

साले ने दूसरी महिला संग देखा तो हुआ शक

विकास को शक हुआ और इस बात की जानकारी उसके परिवार को दी. छोटू के परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, छोटू की सास कोबिया देवी ने पुलिस से शिकायत की और बताया कि उनकी बेटी मंजू ने 2018 में छोटू से शादी की थी और अब दोनों के दो बच्चे भी हैं. उन्होंने आगे कहा कि छोटू करीब डेढ़ साल पहले दवा लेने की बात कहकर घर से बाहर निकला था, लेकिन फिर वह वापस नहीं लौटा. कोबिया देवी ने कहा, 'छोटू ने हमें धोखा दिया है. उसकी शादी रांची की रहने वाली कलावती देवी से भी हुई है और उनसे चार बच्चे हैं.' छोटू ने देवघर, संग्रामपुर, सुंदरकुंड, दिल्ली, चिनवारिया और रांची में शादी की और उसकी कुल 6 पत्नियों से कुल मिलाकर सात बच्चे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news