पक्षी ने शेर की तरह किया खरगोश का शिकार, रोंगटे खड़े कर देने वाले Video में देखें कैसे मारा झपट्टा
Advertisement

पक्षी ने शेर की तरह किया खरगोश का शिकार, रोंगटे खड़े कर देने वाले Video में देखें कैसे मारा झपट्टा

Bird hunted Rabbit: वीडियो में देखा जा सकता है कि सफेद रंग का एक पक्षी अपने पंख की ताकत से आसमान से उड़ता हुआ आ रहा है, वहीं एक घास के मैदान में खरगोश अपनी जान बचाने के लिए भाग रहा है. वीडियो काफी रोमांचक है.

screenshot image

Bird hunted Rabbit: आपने ऐसा कोई वीडियो जरूर देखा होगा, जिसमें कोई जानवर किसी पक्षी का शिकार करता है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे है. जिसमें जानवर ने नहीं बल्कि एक पक्षी ने जानवर का शिकार कर लिया. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में पक्षी के शिकार करने का स्टाइल आपका मन मोह लेगा.

  1. वायरल हुआ रोमांचक वीडियो
  2. पक्षी ने किया खरगोश का शिकार
  3. शेर की तरह मारा झपट्टा

पक्षी ने किया खरगोश का शिकार

वीडियो में देखा जा सकता है कि सफेद रंग का एक पक्षी अपने पंख की ताकत से आसमान से उड़ता हुआ आ रहा है, वहीं एक घास के मैदान में खरगोश अपनी जान बचाने के लिए भाग रहा है. वीडियो काफी रोमांचक है. वीडियो में दिख रहा पक्षी पंखों से तो बाज की तरह लग रहा है, लेकिन सफेद रंग की वजह से वह कबूतर जैसा दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें- क्या आपके पास है बाज की नजर? जो तस्वीर में दिख रहा तेंदुआ ढूंढ पाए, 99 परसेंट लोग हो गए फेल

फुल स्पीड से जान बचाने के लिए भाग रहा था खरगोश

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि खरगोश फुल स्पीड में अपनी जान बचाने के लिए भाग रहा होता है, वहीं पक्षी भी अपनी पूरी ताकत से उस पर झपट्टा मारता है और अपने पंजों के नुकीले नाखून और पैने चोंच से उसका शिकार कर लेता है. वीडियो में आप पक्षी के शिकार का तरीखा देखकर कह उठेंगे कि इसने तो बिल्कुल जंगल के राजा शेर की तरह झपट्टा मारा है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by pigeons- Kashmir (@pigeons_kashmir)

वीडियो को मिल रहे लाखों व्यूज

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर pigeons_kashmir नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. वायरल वीडियो इतना अधिक रोमांचक है कि इसे देखने का आपको बार-बार मन करेगा. वीडियो को लाखों व्यूज मिल रहे हैं, वहीं इसे अब तक 46 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पक्षी ने एक ही झपट्टे में अपने शिकार को ढेर कर दिया है और फिर उसके ऊपर कब्जा जमाकर बैठ गया है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news