Elon Musk ने पूछा 1980 में लोगों को फोन पर कैसे ब्लॉक किया जाता था? मिला ये जवाब
Advertisement

Elon Musk ने पूछा 1980 में लोगों को फोन पर कैसे ब्लॉक किया जाता था? मिला ये जवाब

Viral Tweet: कभी दुनिया के सबसे अमीर शख्स रहे एलन मस्क का यह ट्वीट वायरल हो गया. इस पर यूजर जमकर मजे ले रहे हैं. कई यूजर्स इस सवाल का जवाब भी दे रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक पुराने टेलीफोन की तस्वीर भी शेयर की है.

Elon Musk ने पूछा 1980 में लोगों को फोन पर कैसे ब्लॉक किया जाता था? मिला ये जवाब

Blocked On Telphone: एलन मस्क अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वह पिछले कई सालों से दुनियाभर में चर्चा में हैं. उनके एक-एक ट्वीट दुनियाभर की एजेंसियों के लिए किसी ब्रेकिंग खबरों से कम नहीं हैं. इसी बीच उन्होंने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिस पर लोग रिप्लाई करने के लिए आतुर दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने टेलीफोन से जुड़ा एक सवाल किया है जिसमें उन्होंने पूछा कि 1980 के जमाने में हम लोगों को कैसे ब्लॉक करते थे. इसी पर लोग अपना जवाब दे रहे हैं. 

टेलीफोन की फोटो शेयर की

दरअसल, ट्विटर के बॉस ने ट्विटर पर ही हाल ही में एक ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स से पूछा कि 1980 के दशक में लोगों को टेलीफोन पर कैसे ब्लॉक किया जाता था. इस ट्वीट के साथ एलन मस्क ने एक तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर में एलन मस्क ने एक टेलीफोन की फोटो शेयर की है. यह तस्वीर इसलिए भी मजेदार है क्योंकि तस्वीर में फोन और रिसीवर को अलग-अलग करके रखा गया है. इस स्थिति में वैसे भी फोन नहीं लग सकता है.

सवाल में ही जवाब छुपा हुआ
बस इसी बात को कुछ ट्विटर यूजर भांप गए और कई लोगों ने तो यह भी लिख दिया कि इस सवाल में ही जवाब छुपा हुआ है. इसका मतलब यह हुआ कि आप रिसीवर को फोन से अलग रख दीजिए, ना किसी का फोन लगेगा ना किसी का फोन आएगा. वहीं कुछ ऐसे भी लोग थे जिनको इस तस्वीर के बारे में जरा सी भी समझ नहीं आया है.

फिलहाल उनकी यह पोस्ट और इस पर आ रही प्रक्रिया में जमकर वायरल हो रही हैं. कमेंट सेक्शन में लोग अपने अपने तरीके से इस सवाल का जवाब दे रहे हैं. इस दौरान कुछ रचनात्मक जवाब भी सामने आ रहे हैं कि उस जमाने में लोगों को ब्लॉक करने के लिए काफी सोचना पड़ता था और बहाना बनाना पड़ता था.

 

हिंदी खबरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news