close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रेस्त्रां में खाना खाएं, लेकिन भूलकर भी ना करें यह गलती, हो सकता है धमाका

एक चीनी रेस्टोरेंट में वेटरेस टेबल पर गर्म हो रहे सूप से कुछ निकाल रही थी, उसी दौरान सूप वाले बर्तन में जोरदार धमाका हो गया. धमाका इतना जोरदार था कि सारा सूप वेटरेस और ग्राहक के चेहरे पर जा गिरा.

VIDEO: रेस्त्रां में खाना खाएं, लेकिन भूलकर भी ना करें यह गलती, हो सकता है धमाका

नई दिल्ली : अक्सर जब कोई खास मौका होता है, को हम अपनों के साथ वक्त बीताने के लिए घर से एन्जॉय करना पसंद करते हैं. घर से बाहर जाने का मतलब है कि खाना भी किसी अच्छे रेस्त्रां में खाना. जब भी हम रेस्त्रां जाते हैं तो अक्सर सूप या फिर सलाद जरूर ऑर्डर करते हैं, लेकिन इस वीडियो के बाद आप भी गर्मा-गर्म सूप से दूरी बनाकर रखेंगे.

दरअसल, एक चीनी रेस्टोरेंट में वेटरेस टेबल पर गर्म हो रहे सूप से कुछ निकाल रही थी, उसी दौरान सूप वाले बर्तन में जोरदार धमाका हो गया. धमाका इतना जोरदार था कि सारा सूप वेटरेस और ग्राहक के चेहरे पर जा गिरा. देखिए VIDEO...

सूप में धमाके को देखते ही आसपास के लोग भाग खड़े हुए. चारों ओर चीख पुकार सी मच गई. रिपोर्ट्स की मानें तो खाना खाने के दौरान ग्राहक ने अपना लाइटर गलती से सूप में गिरा दिया, जिसके बाद वेटरेस ने चम्मचों की मदद से उसे बाहर निकालने की कोशिश की. वेटरेस चम्मच से लाइटर को ढूढ ही रही थी कि जोरधार धमाका हो गया. सूप में इस धमाके का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया यूजर्स इसे ग्राहक की गलती बता रहे हैं. वही, कुछ का मानना है कि जब हम अपनी फैमिली के साथ कहीं बाहर जाते हैं तो लाइटर जैसी चीजें साथ में कैरी नहीं करनी चाहिए.