VIDEO : गर्ल फ्रेंड को घर में बंद कर पीटता था ब्वॉय फ्रेंड, लड़की ने ऐसे सिखाया सबक

अभी आपने गर्ल फ्रेंड और ब्वॉय फ्रेंड के बीच प्यार की कहानियां ही सुनी होंगी. लेकिन फ्लोरिडा की एक घटना सुनकर आप चौंक जाएंगे. यहां एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को पीटता था.

VIDEO : गर्ल फ्रेंड को घर में बंद कर पीटता था ब्वॉय फ्रेंड, लड़की ने ऐसे सिखाया सबक

अभी आपने गर्ल फ्रेंड और ब्वॉय फ्रेंड के बीच प्यार की कहानियां ही सुनी होंगी. लेकिन फ्लोरिडा की एक घटना सुनकर आप चौंक जाएंगे. यहां एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को पीटता था. इतना ही नहीं उसकी गर्ल फ्रेंड कही चली न जाए डर से वह उसे घर में बंद कर गन प्वाइंट पर खूब मारता था. ब्वॉय फ्रेंड की इस हरकत से परेशान लड़की ने कुछ ऐसा किया कि ब्वॉय फ्रेंड को अपनी गलती का अहसास हुआ और उसे इसकी सजा मिली. एक दिन दोनों (गर्ल फ्रेंड और ब्वॉय फ्रेंड) अपने डॉगी का चेकअप कराने के लिए जानवरों के अस्पताल गए.

वॉशरूम जाने का बहाने किया ऐसा
जानवरों के अस्पताल जाने के दौरान भी ब्वॉय फ्रेंड अपनी गन लेकर साथ गया था. इस दौरान लड़की ने हिम्मत जुटाई और अपने ब्वॉय फ्रेंड को सबक सिखाने के लिए कठोर कदम उठाया. जब वह लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को अकेला नहीं छोड़ रहा था तो उसने वॉशरूम जाने का बहाना किया और उससे अलग हो गई. इसके बाद वह धीरे से रिसेप्शन काउंटर पर गई वहां बैठी महिला को चिट्ठी देकर अपनी पूरी कहानी बता दी.

चिट्ठी में लिख दी पूरी कहानी
इस चिट्ठी में लिखा था 'मेरा ब्वॉय फ्रेंड मुझे मारता-पीटता है, उसके पास गन है, उसे यहां से जाने मत देना.' चिट्ठी देने के बाद वह अपने ब्वॉय फ्रेंड के पास चली गई. यहां दोनों अस्पताल के वेटिंग रूम में बैठ गए. रिसेप्शन पर बैठी महिला ने चिट्ठी पढ़कर पुलिस को बुला लिया. 15 मिनट बाद अस्पताल में पहुंची पुलिस गन के साथ उसके ब्वॉय फ्रेंड को लेकर चली गई. इसके बाद लड़की ने पूरी कहानी पुलिस को सुनाई.

ये है दुनिया का सबसे अमीर गांव, हर शख्स के पास करोड़ों का बैंक बैलेंस

उसने पुलिस को अपनी पिटाई के निशान दिखाए और उसे कठोर सजा देने की मांग की. लड़की का नाम रिशेल उसके ब्वॉय फ्रेंड का नाम फ्लॉयड बताया जा रहा है. पुलिस के फ्लॉयड को ले जाने के बाद रिशेल को अस्पताल ले जाया गया. वहां पर उसका इलाज चल रहा है. फ्लॉयड को घरेलू हिंसा के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.