बॉयफ्रेंड ने अपनी बिल्ली का रखा ऐसा नाम, गुस्साई गर्लफ्रेंड बोली- यह आदमी धोखेबाज है...
Advertisement

बॉयफ्रेंड ने अपनी बिल्ली का रखा ऐसा नाम, गुस्साई गर्लफ्रेंड बोली- यह आदमी धोखेबाज है...

प्रेमी अपने एक्स गर्लफ्रेंड के नाम से पालतू बिल्ली का नाम रखना चाहता था, लेकिन जब उसके गर्लफ्रेंड को पता चला तो सीधे इनकार कर दिया. जानिए आखिर क्या था पूरा मांजरा...

बॉयफ्रेंड ने अपनी बिल्ली का रखा ऐसा नाम, गुस्साई गर्लफ्रेंड बोली- यह आदमी धोखेबाज है...

एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानने के बाद लोग सोच में जरूर पड़ जाएंगे. जी हां, एक महिला ने कहा है कि उसे अब अपने बॉयफ्रेंड पर शक है क्योंकि उसने अपनी नई बिल्ली का नाम अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के नाम पर रखने का सुझाव दिया था. इतना ही नहीं, उस शख्स ने महिला द्वारा सुझाए गए किसी और अन्य नाम पर विचार करने से पूरी तरह से इनकार कर दिया.

  1. बिल्ली के नाम को लेकर हुई बहस
  2. एक्स गर्लफ्रेंड का नाम रखना चाहता था लड़का
  3. महिला ने बताई पूरी बात

बिल्ली के नाम को लेकर हुई बहस

मिरर डॉट कॉम में छपी खबर के अनुसार, महिला ने पूरी घटना के बारे में शेयर किया. उसने बताया कि वह अपने नई पालतू बिल्ली के लिए कई नाम लेकर उसके सामने आई, लेकिन उनमें से कोई भी नाम पसंद नहीं आया.

एक्स गर्लफ्रेंड का नाम रखना चाहता था लड़का

उसके बॉयफ्रेंड ने कहा कि सारे नाम बेहद सिंपल और कॉमन हैं. महिला ने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड पालतू बिल्ली के लिए एक नाम पर बेहद जोर रहा था. वह नाम उसके एक्स गर्लफ्रेंड का था. उसने कहा कि उस बिल्ली पर वह नाम बेहद सूट करेगा.

महिला ने बताई पूरी बात

महिला ने आगे बताया कि वह जानती थी कि यह एक बेवकूफी भरा सुझाव है, लेकिन वह उसके एक्स गर्लफ्रेंड के नाम का यूज नहीं करना चाहती थी. महिला ने कहा, 'मेरे बॉयफ्रेंड की बहन की बिल्ली ने हाल ही में बच्चों को जन्म दिया और हम उनमें से एक को घर ले जाने का प्लान कर रहे थे. अपने नए छोटे दोस्त के लिए उसका घर भी तैयार कर लिया, लेकिन हम बिल्ली के बच्चे के नाम को लेकर बहस करने लगे. मेरा बॉयफ्रेंड बिल्ली के नाम के लिए सबसे पहले अपने एक्स गर्लफ्रेंड का नाम रखना चाहता था. यह एक ऐसा नाम है जिसे मैं उससे मिलने से पहले कभी नहीं सुना था.'

Trending news