गर्लफ्रेंड को शादी के लिए कर रहा था प्रपोज, आगे बढ़ते ही नाली में गिरी अंगूठी, और फिर....

प्लान को एक्जिक्यूट करने के लिए बीच सड़क अंगूठी निकाली और प्रपोज करने के लिए आगे बढ़ा कि अंगूठी उसके हाथ से फिसल कर गटर में जा गिरी.

गर्लफ्रेंड को शादी के लिए कर रहा था प्रपोज, आगे बढ़ते ही नाली में गिरी अंगूठी, और फिर....
फोटो साभारः twitter

न्यूयॉर्कः अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक प्रपोजल इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, यहां एक ड्रेनेन ने अपनी प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए एक बेहद एक्सपेंसिव अंगूठी खरीदी थी. लड़की को सरप्राइज करने के लिए उसने न्यूयॉर्क में बीच सड़क उसे घुटनों पर बैठकर प्रपोज करने का सोचा और इस प्लान को एक्जिक्यूट करने के लिए बीच सड़क अंगूठी निकाली और प्रपोज करने के लिए आगे बढ़ा कि अंगूठी उसके हाथ से फिसल कर गटर में जा गिरी. इसके बाद इस कपल ने अंगूठी ढूंढने की काफी कोशिश की, लेकिन उन्हें अंगूठी नहीं मिली. जिससे दोनों काफी निराश हो गए.

वहीं यह घटना स्ट्रीट सर्विलांस कैमरे में कैद हो गई. जिसे न्यूयॉर्क पुलिस ने अपने ट्विटर पर शेयर किया. जिसके बाद पुलिस डिपार्टमेंट ने गटर से न सिर्फ अंगूठी ढूंढ निकाली बल्कि इसे कपल को वापस लौटाने के लिए ट्विटर पर अभियान भी चलाया. foxnews.com के मुताबिक इस अभियान के जरिए न्यूयॉर्क पुलिस ने आखिरकार अंगूठी के मालिक को ढूंढ निकाला और अंगूठी कपल को वापस कर दी. 

foxnews.com की खबर के मुताबिक पुलिस ने जब कपल को यह अंगूठी लौटाई वह इसे देखकर बेहद खुश हो गए. इसके बाद जब लड़के ने लड़की को अंगूठी पहनाई उसने हां कह दिया. न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट के मुताबिक दोनों ही अंगूठी वापस पाकर खुशी से झूम उठे. वहीं न्यूयॉर्क पुलिस की इस पहल की चारों ओर काफी चर्चा हो रही है. लोग पुलिस के इस परिश्रम की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. अंगूठी मिलने पर ड्रेनेन ने बताया कि डिनेलिया की उंगली की साइज से काफी बड़ी थी, जिसके चलते अंगूठी उसकी उंगली से निकलकर नाले में जा गिरी.