दुल्हन की एंट्री ने सबको चौंकाया, वीडियो देखने के बाद आप भी कुछ ऐसा ही करना चाहेंगे
Advertisement

दुल्हन की एंट्री ने सबको चौंकाया, वीडियो देखने के बाद आप भी कुछ ऐसा ही करना चाहेंगे

Bride Entry Video : दुल्हन की ऐसी शानदार एंट्री आपने कभी नहीं देखी होगी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इसे जमकर पसंद कर रहे हैं. नेटिजन्स भी ऐसे वीडियो पर कमेंट करना नहीं भूल रहे.

दुल्हन की एंट्री ने सबको चौंकाया, वीडियो देखने के बाद आप भी कुछ ऐसा ही करना चाहेंगे

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाली हर चीज पर किसी का ध्यान नहीं जाता. इस प्लेटफॉर्म पर आए दिन नए-नए वीडियो अपलोड होते रहते हैं और कुछ ही देर में ये वीडियो वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रहा है. क्या आपने कभी किसी दुल्हन को किसी गाड़ी के ऊपर बैठकर आते हुए देखा है? अगर नहीं तो यह वीडियो आपको जरूर हैरानी में डाल देगा. इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक दुल्हन अपनी शादी वाले दिन चार पहिया वाहन के बोनट पर बैठकर आई.

  1. दुल्हन की शानदार एंट्री देखकर हैरान रह गए लोग
  2. गाड़ी के बोनट पर बैठ कर दुल्हन ने मारी जबरदस्त एंट्री
  3. इंटरनेट पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

दुल्हन की शानदार एंट्री देखकर हैरान रह गए लोग

यह वीडियो एक शादी का है. दुल्हन का अपनी शादी में जबरदस्त एंट्री करने वाला ब्राइड एंट्री वीडियो है. उनकी एंट्री को देखकर मौजूद लोग हैरान हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि अमूमन शादियों में ऐसा देखा नहीं जाता. यही वजह है कि दुल्हन का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो चंद सेकेंड का है.

मंच पर दूल्हा दुल्हन का इंतजार कर रहा है. उस वक्त दुल्हन की बेहद फिल्मी अंदाज में एंट्री हुई. वह जीप के बोनट पर बैठती है और बैकवाटर हॉल में प्रवेश करती है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना बज रहा है.

 

 

गाड़ी के बोनट पर बैठ कर दुल्हन ने मारी जबरदस्त एंट्री

दुल्हन ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है और कार के बोनट पर डांस कर रही है. कुछ बच्चे दुल्हन के साथ डांस (Bride Dance Video) भी करते नजर आ रहे हैं. दुल्हन की इस जबरदस्त एंट्री को देख शादी में मौजूद हर कोई हैरान है.

इस वीडियो को witty_wedding नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. साथ ही दुल्हन के डांस की काफी तारीफ हो रही है. इस वीडियो को तीन हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

Trending news