Groom's Video: दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा वचन, VIDEO देख यूजर्स बोले- ब्राइड कितनी लकी है!
Advertisement

Groom's Video: दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा वचन, VIDEO देख यूजर्स बोले- ब्राइड कितनी लकी है!

Bride Groom Trending: भारत में शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में दूल्हा-दुल्हन के कई क्यूट वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. एक ऐसा वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है जिसमें दूल्हे (Groom) के दिए गए एक वचन ने सबको उसका फैन बना दिया. 

Groom's Video: दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा वचन, VIDEO देख यूजर्स बोले- ब्राइड कितनी लकी है!

Dulha Dulhan Viral Video: शादियों में दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को सात वचन देते हैं. लेकिन इस दूल्हे ने अपनी दुल्हन (Bride) को ऐसा वचन दिया कि सभी लोग इसके दीवाने हो गए. इस वीडियो में एक दूल्हा-दुल्हन को बैठे हुए देखा जा सकता है. दोनों ही अपने-अपने शादी के जोड़े में गजब ढा रहे हैं. 

पंडित जी की सुन रहे थे बात

इस वीडियो में पंडित जी जोड़े को बताते हैं कि अर्धांगिनी का मतलब होता है आधे की हिस्सेदार. इस पर दूल्हा फट से बोल पड़ता है कि आधे की क्यों, पूरे की हैं. दूल्हे के इस जवाब पर दुल्हन समेत सभी रिश्तेदार (Relatives) हंसने लगते हैं. पहले आप भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस क्यूट (Cute) वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Y A S H I (@yashishukla01)

ये भी पढें: Trending: क्या कभी देखा है किसी चोर का बर्थडे सेलेब्रेशन, VIDEO में ऐसे काट रहा केक

दूल्हे ने कह दिया कुछ ऐसा 

इसके बाद वीडियो में दूल्हे ने अपने अंदाज से सभी को Awww कहने पर मजबूर कर दिया. दरअसल दुल्हे ने कहा कि दुल्हन के दुख सारे मेरे हैं और सुख सारे इनके हैं. इस पर दुल्हन के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कुराहट छा गई. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. कई यूजर्स तो इन दोनों को अपने जीवन की नई शुरुआत करने के लिए बधाई (Congratulate) भी दे रहे हैं.

ये भी पढें: आपने नहीं देखी होगी गरबा डांस में ऐसी एनर्जी, वीडियो देख हर कोई हो रहा दंग 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को अब तक 5.5 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं. 5 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक (Like) किया और एक हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट्स (Comments) किए. एक यूजर ने कहा कि दुल्हन कितनी लकी है. दूसरे यूजर ने कहा कि इनकी हरकतों से पंडित परेशान हो रहे हैं आजकल.

LIVE TV

Trending news