दुल्हन विदाई में रोने के बजाय जोर-जोर से हंसने लगी, जब भाई ने दूल्हे के सामने किया ऐसा काम
Advertisement

दुल्हन विदाई में रोने के बजाय जोर-जोर से हंसने लगी, जब भाई ने दूल्हे के सामने किया ऐसा काम

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में विदाई के दौरान दुल्हन किसी को कुछ गाने के लिए कहती है, लेकिन जब भाई ने गाना गाया तो लोग हंसने लगे.

दुल्हन विदाई में रोने के बजाय जोर-जोर से हंसने लगी, जब भाई ने दूल्हे के सामने किया ऐसा काम

Wedding Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के मजेदार वीडियो (Funny Video) खूब पसंद किए जाते हैं. भारतीय शादियों (Indian Wedding Traditions) की तमाम रस्में दिल जीतने वाली होती हैं. इनमें प्यार, विश्वास, अपनापन, फिक्र झलकती है. इन वीडियो में दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के साथ ही उनके परिवारवालों की मस्ती भी खूब रंग दिखाती है. शादी के बाद दुल्हन बनी लड़की को विदा (Bride Vidai) करना सभी के लिए सबसे मुश्किल और भावुक लम्हा होता है.

  1. दुल्हन की विदाई में भाई ने किया ऐसा मजाक
  2. बात सुनकर दूल्हा समेत सभी लोग हंसने लगे
  3. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर हुआ वायरल

दुल्हन की विदाई में भाई ने किया ऐसा मजाक

आमतौर पर विदाई में लड़की के परिवार के सबसे करीबी लोगों में उसके पिता, मां और भाई-बहन शामिल होते हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो जाता है. इंटरनेट पर दुल्हन की विदाई का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. जी हां, जब दुल्हन की विदाई हो रही होती है तो दुल्हन कहती है कि यार कोई गाना गा दो. कुछ सेकंड तक कोई कुछ नहीं बोलता, लेकिन थोड़ी ही देर में पीछे खड़ा दुल्हन का भाई गाने लगता है, '4 बज गए लेकिन पार्टी अभी बाकी है.' यह सुनकर सभी हंस पड़ते हैं और दूल्हा भी यह सुनते ही हंसने लगता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Weddings Unfolded (@weddingsunfolded)

 

बात सुनकर दूल्हा समेत सभी लोग हंसने लगे

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम पर इन दिनों शॉर्ट रील्स वीडियो (Instagram Reels Video) खूब लोकप्रिय हो रहे हैं. इनमें भी शादियों की चमक देखने लायक है. इन वीडियो में दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के साथ ही उनके परिवारवालों की मस्ती भी खूब रंग दिखाती है. इंस्टाग्राम (Instagram Video) पर दुल्हन की विदाई (Bride Vidai Video) का यह वीडियो खूब देखा गया. Weddings Unfolded नाम के अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे 55 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

Trending news