बॉयफ्रेंड से हुई शादी तो फूट-फूटकर रोने लगी दुल्हन, फिर दूल्हे ने सबके सामने कर लिया Kiss
Advertisement

बॉयफ्रेंड से हुई शादी तो फूट-फूटकर रोने लगी दुल्हन, फिर दूल्हे ने सबके सामने कर लिया Kiss

Groom Kiss Bride Video: एक लड़की की शादी उसके बॉयफ्रेंड से होती है. जिससे वह अपने शादी के मौके पर बहुत ही ज्यादा इमोशनल हो जाती है. वहीं दूल्हा भी अपनी पसंद की लड़की से शादी होने पर इमोशनल दिखाई देता है.

screenshot image

Groom Kiss Bride Video: सोशल मीडिया पर हमने शादी के कई सारे वीडियो देखे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स दूल्हा-दुल्हन के वीडियो जमकर पसंद करते हैं. शादी का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा इमोशनल होकर सबके सामने अपनी दुल्हनिया को Kiss करता दिखाई दे रहा है. वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

  1. बॉयफ्रेंड से होती है लड़की की शादी
  2. दूल्हे को पाकर इमोशनल हो जाती है दुल्हन
  3. दूल्हे ने सबके सामने कर लिया Kiss

वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार, एक लड़की की शादी उसके बॉयफ्रेंड से होती है. जिससे वह अपने शादी के मौके पर बहुत ही ज्यादा इमोशनल हो जाती है. वहीं दूल्हा भी अपनी पसंद की लड़की से शादी होने को लेकर इमोशनल दिखाई देता है. दोनों जब जयमाला से पहले एक-दूसरे को पहली बार देखते हैं तो काफी इमोशनल हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें- दूल्हे से नहीं हो रहा था सब्र! दुल्हन को किया टच, पंडितजी ने कर दी बेइज्जती

एक-दूसरे को पाकर इमोशनल हो जाते हैं दूल्हा-दुल्हन

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक-दूसरे से मिलते ही दोनों दूल्हा और दुल्हन फूट-फूटकर रोने लगते हैं. आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को पकड़कर इमोशनल हो जाते हैं और फूट-फूटकर रो रहे हैं. यह दोनों के लिए बहुत ही खुशी का पल है. इसी बीच अपनी दुल्हनिया को चुप कराने के लिए दूल्हा सबके सामने उसे Kiss कर लेता है.

चंद सेकंड के वीडियो में देखकर पता चलता है कि बारात बैंक्वेट हॉल में आ चुकी है. फ्रेम की शुरुआत में ही दूल्हा-दुल्हन दिखाई देते हैं. इसके बाद का पल काफी भावुक कर देने वाला है. दुल्हन के स्टेज पर पहुंचते ही दूल्हा अपनी जगह से तुरंत खड़ा हो जाता है और उसके करीब पहुंचता है. इसके बाद दोनों अपने प्यार को पाकर काफी भावुक हो जाते हैं. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@weddding_bells)

अपनी दुल्हन को Kiss कर लेता है दूल्हा

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक-दूसरे के करीब पहुंचकर दोनों लिपट जाते हैं और स्नेह करने लगते हैं. इसके बाद दूल्हा खुशी से अपनी दुल्हन को चूम लेता है. वीडियो में दिख रहा सबकुछ बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है. वीडियो को weddding_bells नामक इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया गया है. वीडियो देखकर लोग दिल वाला रिएक्शन दे रहे हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news