Bride Video: गोलगप्पे नजर आते ही मंडप से हटी दुल्हन, खाने के लिए की इतनी मेहनत
Advertisement

Bride Video: गोलगप्पे नजर आते ही मंडप से हटी दुल्हन, खाने के लिए की इतनी मेहनत

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक फूडी दुल्हन (Foodie Bride Video) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दुल्हन अपनी शादी में गोलगप्पे (Golgappe) खाते हुए नजर आ रही है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: Wedding Video: कुछ लड़कियों को खाने-पीने का गजब शौक होता है. स्ट्रीट फूड (Street Food) नजर आते ही वे उसे खाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक फूडी दुल्हन (Foodie Bride Video) का मजेदार वीडियो (Funny Video) खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. कुछ लड़कियां दुल्हन बनने के बाद यानी अपनी शादी वाली रात भी खाने से परहेज नहीं कर पाती हैं. एक फूडी दुल्हन का वीडियो खूब वायरल (Foodie Bride Viral Video) हो रहा है.

  1. दुल्हन ने शादी में खाए गोलगप्पे
  2. नथ की वजह से आई परेशानी
  3. वायरल हुआ वेडिंग वीडियो
     

शादी में चली गोलगप्पे पार्टी

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम पर एक दुल्हन का रील्स वीडियो (Instagram Reels Video) खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में एक दुल्हन शादी के जोड़े में गोलगप्पे (Golgappe) खाती हुई नजर आ रही है. हालांकि, अपनी ब्राइडल जूलरी (Bridal Jewellery) की वजह से उसे खाने में काफी दिक्कत महसूस हो रही है. एक लड़की गोलगप्पे की प्लेट पकड़कर उसे खिलाने की कोशिश में लगी हुई है. वहीं, दुल्हन (Bride Video) अपनी नथ संभालकर गोलगप्पे एंजॉय कर रही है.

दिल्ली की लड़की को पसंद हैं गोलगप्पे

इस वीडियो के कैप्शन (Video Caption) में लिखा हुआ है- दिल्ली की दुल्हन को जब गोलगप्पे दिख जाएं (Delhi Bride). इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) को देखकर दुल्हन की खुशी का अंदाजा साफ तौर पर लगाया जा सकता है. दुल्हन की खुशी छिपाए नहीं छिप रही है. ऐसा लग रहा है कि जैसे उसे गोलगप्पों का ही इंतजार था और उनके मिलते ही उसे मजा आ गया.

यह भी पढ़ें- दूल्हे को शादी के मंडप से भगा रही थी लड़की, देखिए फिर क्या हुआ

हजारों लोगों को पसंद आया वीडियो

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 28 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सभी को दुल्हन का यह स्वैगर अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. लोगों का कहना है कि गोलगप्पे देखकर लड़कियां खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाती हैं.

ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news