Bride Video: शादी में गोलगप्पे खाने में जुटी थी दुल्हन, मां ने भी दिया साथ
Advertisement

Bride Video: शादी में गोलगप्पे खाने में जुटी थी दुल्हन, मां ने भी दिया साथ

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक फूडी ब्राइड (Foodie Bride) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह दुल्हन अपनी शादी में मस्त होकर गोलगप्पे (Bride Eating Golgappe) खाते हुए नजर आ रही है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के वीडियो (Wedding Video) गजब पसंद किए जाते हैं. आज-कल शादियों में दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के निराले अंदाज खूब नजर आ जाते हैं. अब दुल्हनें भी सकुचाई सी एक जगह नहीं बैठी रहती हैं (Bride Video), बल्कि मजे से अपने सारे अरमान पूरे करती रहती हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि ज्यादातर लड़कियां गोलगप्पे (Bride Eating Golgappe) खाने की बहुत शौकीन होती हैं. अब शादियों में भी वे अपने इस शौक को पूरा करते हुए नजर आ जाती हैं. देखिए वायरल वीडियो (Viral Video).

  1. शादी में दुल्हन ने खाए गोलगप्पे
  2. बगल में बैठीं मां ने दिया साथ
  3. सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

शादी में भी सताई खाने की याद

आमतौर पर शादी के मौके पर मेहमानों का ज्यादातर फोकस खाने-पीने की चीजों पर होता है. लेकिन दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) स्टेज पर बैठकर चुपचाप मुस्कुराते रहते हैं. सारी रस्में पूरी हो जाने के बाद ही उन्हें खाने-पीने के लिए कुछ दिया जाता है. हालांकि, आज-कल के दूल्हा-दुल्हन की बात करें तो वे अपने स्वाद और मस्ती के साथ जरा भी कॉम्प्रोमाइज नहीं करते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक फूडी दुल्हन (Foodie Bride) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

खूब चखा गोलगप्पे का स्वाद

बात गोलगप्पों की हो तो शायद ही कोई लड़की उन्हें खाने से मना करे. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वेडिंग वीडियो (Wedding Video) वायरल हो रहा है, इस वीडियो (Bride Viral Video) में नजर आ रही दुल्हन मजे से गोलगप्पे खाते हुए नजर आ रही है. वह गोलगप्पा उठाकर खुद ही उसमें पानी भरती है और मस्त होकर स्वाद लेकर उसे खा जाती है.

यह भी पढ़ें- Video: दुल्हन को उठाने आए भाई तो दूल्हे ने किया कुछ ऐसा, इम्प्रेस हो गए लोग

लोगों को पसंद आया अंदाज

सोशल मीडिया यूजर्स को दुल्हन का यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. दुल्हन के बगल में शायद उसकी मां बैठी हुई हैं और वे भी गोलगप्पे खाने के मामले में बेटी का पूरा साथ दे रही हैं.

ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news