बिहारी छोरे से शादी रचाने पहुंची फिलीपींस की दुल्हनिया, फिल्मी है दोनों की Love Story
Advertisement

बिहारी छोरे से शादी रचाने पहुंची फिलीपींस की दुल्हनिया, फिल्मी है दोनों की Love Story

Philippines Bride: एक फिलिपींस की लड़की शादी करने के लिए बिहार के गोपालगंज स्थित एक गांव आई. दोनों की कहानी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है. जैसे ही विदेशी दुल्हन यहां पहुंची तो गांव वालों ने भीड़ लगा लिया.

बिहारी छोरे से शादी रचाने पहुंची फिलीपींस की दुल्हनिया, फिल्मी है दोनों की Love Story

Bride From Philippines: कहते हैं कि जहां पर शादी होनी होती है, किस्मत हमें वहीं खींचकर ले जाता है. बिहार के गोपालगंज में एक परिवार को विदेशी बहू नसीब हुई, जो सात समुंदर पार करके शादी के लिए बिहार पहुंची. जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक फिलिपींस की लड़की शादी करने के लिए बिहार के गोपालगंज स्थित एक गांव आई. दोनों की कहानी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है. जैसे ही विदेशी दुल्हन यहां पहुंची तो गांव वालों ने भीड़ लगा लिया.

शादी करने के लिए विदेश से बिहार पहुंची दुल्हन

मालूम हो कि गोपालगंज में बीते बुधवार को मुरार बतरहा के ग्रामीण एक अनोखी शादी के गवाह बने. जब स्थानीय युवक के प्यार में दीवानी दुल्हन फिलीपींस से चलकर गोपालगंज पहुंची तो लोग देखते ही रह गए. मामला गोपालगंज जिले के फुलवारिया थाना क्षेत्र के मुरार बतरहा गांव की है. बीरेंद्र खरवार के 28 वर्षीय पुत्र धीरज खरवार की शादी फिलीपींस की रहने वाली वेलमिंडा डूमरन से बुधवार रात को हुई. गांव के लोग इस शादी के गवाह बने, जबकि विदेशी दुल्हनिया को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी.

कुछ ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

दूल्हा धीरज खरवार होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर नौकरी के लिए कुवैत चला गया. वहां पर उसकी उसकी मुलाकात वेलमिंडा डूमरन से हुई. धीरे-धीरे दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई. धीरज ने अपने प्यार को शादी के रिश्ते में बदलना चाहा तो वेलमिंडा इस बात के लिए तैयार हो गई. दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. दूल्हे के परिजनों ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया और फिर शादी की तारीख तय हुई.

गांव के लोगों ने विदेशी दुल्हन देखकर भीड़ लगा ली

जैसे ही विदेशी दुल्हन गांव पहुंची तो लोग हैरान रह गए और बधाई देने के लिए बीरेंद्र खरवार के घर पहुंचे. परिवार समेत गांव के लोगों को दुल्हन बेहद ही पसंद आई. वहीं, विदेशी दुल्हन को भारतीय संस्कृति बहुत पसंद आई, जिससे उसने भारतीय संस्कृति के अनुसार शादी करने का निर्णय लिया. शादी में सैकड़ों लोग शिरकत करने के लिए पहुंचे.

रिपोर्ट: मदेश तिवारी

Trending news