OMG : जब फैक्ट्री की छत पर चढ़ गया सांड़, फिर जो हुआ उसका VIDEO वायरल

आजकल कुछ भी अलग हो तो तुरंत सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो जाता है. ऐसा ही संभल (यूपी) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

OMG : जब फैक्ट्री की छत पर चढ़ गया सांड़, फिर जो हुआ उसका VIDEO वायरल

सुनील सिंह

आजकल कुछ भी अलग हो तो तुरंत सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो जाता है. ऐसा ही संभल (यूपी) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. संभल के चंदौसी में एक सांड़ बंद पड़ी फैक्ट्री की छत पर चढ़ गया. फैक्ट्री की छत पर चढ़े इस सांड़ का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इसके बाद से यह वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडिया संभल जिले के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है. जी न्यूज ने जब इस बारे में जानकारी की तो पता चला कि शहर की सड़कों पर घूम रहा एक सांड़ बंद पर फैक्ट्री की छत पर चढ़ गया.

हालांकि यह किसी को पता नहीं कि यह सांड़ फैक्ट्री की छत पर कैसे पहुंचा. छत पर पहुंचा सांड़ फैक्ट्री के आगे लगे टीन शेड और छत पर घंटों तक टहलता रहा. कई बार उसने नीचे उतरने की भी कोशिश की. जब आसपास के लोगों की नजर सांड़ पर पड़ी तो लोग हैरत में पड़ गए. देखते ही देखते छत पर चढ़े सांड़ को देखने के लिए लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया.

भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने हिम्मत जुटाकर फैक्ट्री की छत पर चढ़े सांड़ को नीचे उतारने की कोशिश की. लेकिन सांड़ को नीचे उतारने में वे लोग कामयाब नहीं हो सके. काफी देर तक लोग उसे नीचे उतारने के लिए मशक्कत करते रहे लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने इस नजारे को मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पूरे शहर में सांड़ के फैक्ट्री की छत पर चढ़ना चर्चा का विषय बना हुआ है. हर किसी की जुबान पर यही सवाल है कि आखिर सांड़ बंद पड़ी फैक्ट्री की छत पर पहुंचा कैसे.