Rent Girlfriend: यहां चल रहा 'किराए पर गर्लफ्रेंड' का बिजनेस, वो भी सिर्फ माता-पिता से मिलाने के लिए!
Advertisement

Rent Girlfriend: यहां चल रहा 'किराए पर गर्लफ्रेंड' का बिजनेस, वो भी सिर्फ माता-पिता से मिलाने के लिए!

Fake Couple: इस बिजनेस के माध्यम से अगर आप को लड़की चाहिए तो आपको पैसे देने पड़ेंगे. यह लड़की आपकी पार्टनर बनने को तैयार होगी और ये किराया की गर्लफ्रेंड बन सकती है और किराए की दुल्हन भी बन सकती है. इन दिनों इस बिजनेस का यूज लोग अपने पैरंट्स से मिलाने के लिए कर रहे हैं.

Rent Girlfriend: यहां चल रहा 'किराए पर गर्लफ्रेंड' का बिजनेस, वो भी सिर्फ माता-पिता से मिलाने के लिए!

Industry Of Rental Partner: वैसे तो किराए पर गर्लफ्रेंड या फिर किराए पर दुल्हन का बिजनेस चीन में काफी समय से चल रहा है, लेकिन हाल के दिनों में एक बड़ा ही जबरदस्त ट्रेंड देखने को मिला है, जब लोग किराए पर गर्लफ्रेंड इसलिए ले रहे हैं ताकि वे अपने माता-पिता से उसे मिलवा सकें और उनको खुश कर सकें. किराए पर गर्लफ्रेंड लेने के और भी कई सारे कारण सामने आ रहे हैं.

तगड़ी रकम भी खर्च करते हैं
दरअसल, साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने अपनी एक रिपोर्ट में इस बारे में बहुत ही विस्तार रूप से छापा है. रिपोर्ट के मुताबिक इन दिनों अपने माता-पिता से दूर रह रहे युवक उनसे मिलाने के लिए किराए की दुल्हन या फिर किराए की गर्लफ्रेंड लेकर आते हैं ताकि वे खुश हो जाएं. ये वैसे लोग हैं जो अपने माता-पिता से कभी कभार ही मिलते हैं. इतना ही नहीं इसके लिए वे तगड़ी रकम भी खर्च करते हैं.

बिजनेस में पूरी तरीके से शामिल
रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में एक केस स्टडी के माध्यम से बताया गया कि एक शख्स ने एक महिला को किराए पर लेने के लिए एक वेबसाइट पर पंजीकृत कराया और फिर जब वह महिला उसके पास आई तो वह हैरान रह गया क्योंकि उसे पता चला कि महिला काफी पढ़ी-लिखी है और वह इसी बिजनेस में पूरी तरीके से शामिल है. वह एक फेमस विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री के साथ पढ़ाई की है और 29 वर्ष की थी. शख्स ने उसे काफी पैसे दिए. 

मैरिज सर्टिफिकेट के लिए भी
केस स्टडी में शामिल शख्स ने अपने माता-पिता से मिलने के लिए मध्य चीन के हेनान में झेंग्झौ से पूर्वी चीन के जिआंगसु प्रांत में नानजिंग की यात्रा की थी. इसके मतलब हुआ कि वे दूर रहते हैं और ऐसा हो सकता है कि उसने अपने माता-पिता से झूठा वादा कर रखा था. इतना ही नहीं एक और चीज यह भी निकलकर सामने आई कि लोग फेक मैरिज सर्टिफिकेट के लिए भी किराए पर दुल्हन ले लेते हैं.

फिलहाल चीन में किराए पर पार्टनर लेना नई बात नहीं थी लेकिन उसके इस्तेमाल के तरीके बदल रहे हैं. वैसे भी चीन में लूनर न्यू ईयर के वक्त रेंट पर गर्लफ्रेंड हायर करना और महंगा हो जाता है. तब युवाओं को भाड़े की गर्लफ्रेंड के लिए काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news