स्पैम नंबर से बार-बार आ रहे थे कॉल, गुस्से में उठाया फोन तो लगी इतने करोड़ की लॉटरी

Jackpot Lottery: स्कैम नंबर समझकर महिला फोन कॉल नहीं उठा रही थी, कई बार फोन आने के बाद जब गुस्से में उठाया फोन तो पता चला कि उसे 11 करोड़ से ज्यादा रकम की लॉटरी लग गई.

स्पैम नंबर से बार-बार आ रहे थे कॉल, गुस्से में उठाया फोन तो लगी इतने करोड़ की लॉटरी

कई बार आपको अनजान नंबर्स से कॉल आते हैं, लेकिन आप उसे उठाना नहीं पसंद करते. इतना ही नहीं, जिन स्मार्टफोन्स में ट्रूकॉलर मौजूद होते हैं तो उनमें आसानी से स्पैम कॉल डिडेक्ट हो जाते हैं. अक्सर लोग स्पैम कॉल को रिसीव नहीं करते, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है.

यह भी पढ़ें : इस पक्षी के पंख आपको कर सकते हैं मालामाल, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

महिला को लगी 11 करोड़ की लॉटरी

यूपीआई न्यूज के मुताबिक, एक ऑस्ट्रेलियाई महिला; जिसने स्कैमर्स कॉल होने के संदेह में कई बार आए कॉल को रिसीव नहीं किया, जब उसने आखिरकार फोन उठाया तो उसे मालूम चला कि उसने लगभग 1.5 मिलियन डॉलर (11 करोड़ से ज्यादा) का लॉटरी जैकपॉट जीता है.

अनजान नंबर समझ नहीं उठाया कॉल

तस्मानिया के लाउंसेस्टन की रहने वाली महिला ने 'द लॉट' (The Lott) के अधिकारियों को बताया कि वह उनके फोन कॉल को उठाने से बच रही थी क्योंकि वह नंबर को नहीं पहचानती थी. महिला ने कहा, 'मैं कभी भी उन नंबरों से आने वाले कॉल का जवाब नहीं देती जो मुझे नहीं मालूम, क्योंकि मुझे हमेशा लगता है कि वे फर्जी कॉल्स होते हैं; जो कुछ शरारती लोग फोन करने परेशान करते हैं, लेकिन आपने मुझे इतनी बार फोन किया कि मुझे लगा कि मैं फोन उठाकर जवाब दूंगी और देखूंगी कि किस बारे में बात करना चाहते हैं'

यह भी पढ़ें : Video: स्टेज पर सरेआम ऐसा कर बैठी दुल्हन तो दूल्हे की निकल आई जीभ, फिर किया ऐसा

जीता 1.47 मिलियन डॉलर का जैकपॉट

महिला को फोन पर बताया गया था कि उसने 31 जुलाई को टैट्सलोट्टो ड्राइंग में $1.47 मिलियन का जैकपॉट जीता. उन्होंने वेस्टबरी (Westbury) में फेस्टिवल वेस्टबरी लोट्टो आउटलेट (Festival Westbury Lotto Outlet) से अपना टिकट खरीदा था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.