क्या आप खा सकते हैं 1 कटोरी टेस्टी चाट? दुकानदार की तरफ से मिलेगा ऐसा ईनाम
Advertisement

क्या आप खा सकते हैं 1 कटोरी टेस्टी चाट? दुकानदार की तरफ से मिलेगा ऐसा ईनाम

Street Food Video: वायरल वीडियो में देखने के बाद आपके मुंह में पानी तो आएगा ही, इसके साथ आप पैसे देने के बजाय पैसे कमा सकते हैं.

screenshot image

Street Food Video: सोशल मीडिया पर आपने लजीज खानों के बहुत सारे वीडियो देखे होंगे. स्ट्रीट फूड पसंद करने वाले लोगों के लिए आज हम एक जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं. इस वीडियो को देखकर आपके मुंह से भी पानी आ जाएगा. फूड लवर्स इस वीडियो को देखकर इसमें दिख रहा टेस्टी सा चाट खाने के लिए ललचा जाएंगे.

  1. मजेदार चाट का वीडियो वायरल
  2. देने के बजाय कमा सकते हैं पैसे
  3. 1 कटोरी चाट खाने पर मिलेंगे 500

चाट का वीडियो देख मुंह में आ जाएगा पानी

वायरल वीडियो में देखने के बाद आपके मुंह में पानी तो आएगा ही, इसके साथ आप पैसे देने के बजाय पैसे कमा सकते हैं. क्योंकि स्ट्रीट वेंडर ने अपने ग्राहकों के लिए खुला चैलेंज रखा हुआ है. यहां आकर चाट खाने वाले ग्राहकों को चैलेंज यह है कि जिसने भी एक कटोरी चाट एक ही बाइट में खा लिया, उसे 500 रुपये का ईनाम मिलेगा. देखें वीडियो- 

आगरा में है चाट की दुकान

बता दें कि चाट की यह दुकान आगरा में है. इस चाट का वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखकर पता चलता है कि चाट बहुत ही लजीज है. इसके अलावा चाट वाले का चैलेंज हर किसी को आकर्षित कर रहा है. कई लोग इस चैलेंज को लेते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि चाट इतना हैवी है कि इसे एक बार में कोई खा नहीं पाता है. 

ये भी पढ़ें- दुल्हन का घूंघट उठाते ही दूल्हे से नहीं हुआ कंट्रोल, मंडप में सबके सामने कर दिया कुछ ऐसा

वीडियो को ARE YOU HUNGRY नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि चाट काफी तरह के चटपटे मसालों से तैयार होता है. वीडियो को अब तक 25 मिलयन से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो को 15 लाख लोगों ने लाइक भी किया है. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news