क्या आप इस तस्वीर में ढूंढ सकते हैं टाइगर? इंटरनेट पर वायरल हुई ये पोस्ट
Advertisement

क्या आप इस तस्वीर में ढूंढ सकते हैं टाइगर? इंटरनेट पर वायरल हुई ये पोस्ट

अंतर्राष्ट्रीय बाघ दिवस (International Tiger Day 2021) के मौके पर इंटरनेट पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें बाघ को ढूंढ पाना आसान नहीं होगा. इंस्टाग्राम पर इसे सैंक्चुरी एशिया ने शेयर किया है.

क्या आप इस तस्वीर में ढूंढ सकते हैं टाइगर? इंटरनेट पर वायरल हुई ये पोस्ट

तस्वीर में छुपे हुए जानवरों की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. International Tigers Day के मौके पर भी एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक जंगल में कई टाइगर्स होते हैं, लेकिन पेड़-पत्तियों की वजह से वह दिखलाई नहीं दे रहे हैं. कई बार हम ऐसी तस्वीरों में उलझ जाते हैं, लेकिन कई बार हमारी सटिक निगाहें उन्हें ढूंढ लेती है.

  1. इस फोटो में छिपे हैं कई टाइगर्स
  2. फोटोग्राफर की जमकर हो रही तारीफ
  3. इंस्टाग्राम पर सैंक्चुरी एशिया ने किया शेयर

इस फोटो में छिपे हैं कई टाइगर्स

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस पोस्ट को सैंक्चुरी एशिया (Sanctuaryasia) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीर में पेड़ों के बीच में कुछ टाइगर्स हैं, लेकिन वह आसानी से दिखाई नहीं दे रहे हैं. इस पोस्ट पर लोग अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. इतना ही नहीं, इस फोटो को क्लिक करने वाले फोटोग्राफर की भी जमकर वाहवाही हो रही है. इसे फोटोग्राफर कौशल जी पटेल ने क्लिक किया है.

 

 

फोटोग्राफर की जमकर हो रही तारीफ

यह तस्वीर सैंक्चुरी वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी अवॉर्ड्स (Sanctuary Wildlife Photography Awards) के पिछले संस्करण के लिए एंट्री की गई थी. हालांकि, इंस्टाग्राम के इस पोस्ट में लोगों से पूछा जा रहा है कि तस्वीर में कितने बाघ नज़र आ रहे हैं. अगर आप भी ढूंढ सकते हैं तो जरा तस्वीर पर गौर फरमाइए.

Trending news