बीच हाईवे पर कार वाले ने की ऐसी बेवकूफी, देखते ही देखते पलट गए ट्रक; Video वायरल
Advertisement

बीच हाईवे पर कार वाले ने की ऐसी बेवकूफी, देखते ही देखते पलट गए ट्रक; Video वायरल

Accident On Highway: कई बार दूसरों की जान बचाने के चक्कर में बड़ा एक्सीडेंट हो जाता है और जान बचाने की कोशिश करने वाला खुद अपनी जान से हाथ धो बैठता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. 

SCREENSHOT IMAGE

Accident On Highway: दुनिया में हर रोज हजारों-लाखों एक्सीडेंट होते हैं. इसमें से कुछ एक्सीडेंट इतने खतरनाक होते हैं, जिन्हें देखकर हमारे रातों की नींद उड़ जाती है. रोड एक्सीडेंट में कई गाड़ियों की टक्कर ऐसी होती है, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. कई बार सड़कों पर खतरनाक तरीके से गाड़ियां भी पलट जाती हैं. ज्यादातर एक्सीडेंट जल्दी के चक्कर में होते हैं. वहीं कुछ एक्सीडेंट लोगों की बेवकूफी की वजह से भी होते हैं.

कार वाले ने की ऐसी बेवकूफी

आपने अक्सर देखा होगा कि कई बार दूसरों की जान बचाने के चक्कर में बड़ा एक्सीडेंट हो जाता है और जान बचाने की कोशिश करने वाला खुद अपनी जान से हाथ धो बैठता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपको पता चल जाएगा कि दूसरों को बचाने के चक्कर में कैसे लोग अपनी जान गंवा देते हैं. वहीं यह भी देखा जा सकता है कि एक छोटी सी बेवकूफी बड़ा सा एक्सीडेंट करवा सकती है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाईवे के बीचों-बीच एक कार वाला बेवकूफी करता है और ब्रेक मारकर रुक जाता है. वहीं इस कार को बचाने के चक्कर में दो बड़ी ट्रकें पलट जाती हैं. इसके बाद कार वाला बहुत ही आराम से गाड़ी चलाते हुए बचकर निकल जाता है. वीडियो बहुत ही भयावह है. देखा जा सकता है कि हाईवे पर तेज रफ्तार में कई गाड़ियां निकल रही हैं. इसी बीच सफेद रंग की एक कार बीच हाईवे पर अपनी गाड़ी रोक देता है. देखें वीडियो- 

कार वाले को बचाने के चक्कर में पलट जाते हैं ट्रक

वीडियो में देख सकते हैं कि कार वाले को बचाने के चक्कर में तेजी से आ रहा एक ट्रक पलट जाता है. इससे कार वाले को कोई फर्क नहीं पड़ता. वह अभी भी धीरे-धीरे अपनी कार बढ़ाता रहता है. तभी एक और ट्रक आता है और वह भी कार वाले को बचाने के चक्कर में पलट जाता है. इस बार भी कार वाला बच जाता है, लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ता और वह बड़े ही आराम से वहां से निकल जाता है. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वीडियो कहां का है.

Trending news